Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Promise Day 2019 : पार्टनर से करें ये 5 प्रॉमिस, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दूरियां

11 फरवरी (11 February) को प्रॉमिस डे (Promise Day) है और 14 फरवरी (14 February) को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) है। अगर आप वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) के पांचवे दिन मनाए जाने वाले प्रॉमिस डे (Promise Day) पर अपने पार्टनर (Partner) से कुछ खास प्रॉमिस (Promise) करना चाहते हैं और पार्टनर (Partner) का लंबे समय तक साथ देना चाहते है। जिससे आपके रिश्ते में कोई इंसान ही नहीं बल्कि कोई गलतफहमी भी जगह न बना पाए।

Happy Promise Day 2019 :  पार्टनर से करें ये 5 प्रॉमिस, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दूरियां
X

Happy Promise Day 2019

11 फरवरी (11 February) को प्रॉमिस डे (Promise Day) है और 14 फरवरी (14 February) को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) है। अगर आप वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) के पांचवे दिन मनाए जाने वाले प्रॉमिस डे (Promise Day) पर अपने पार्टनर (Partner) से कुछ खास प्रॉमिस (Promise) करना चाहते हैं और पार्टनर (Partner) का लंबे समय तक साथ देना चाहते है। जिससे आपके रिश्ते में कोई इंसान ही नहीं बल्कि कोई गलतफहमी भी जगह न बना पाए। तो आज हम आपको प्रॉमिस डे (Promise Day) से पहले कुछ ऐसे टिप्स दे रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपने सबसे खूबसूरत रिश्ते को सेलिब्रेट करके वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019)
को हैप्पी वैलेंटाइन डे (HappyValentine Day) बना सकते हैं।

Happy Promise Day 2019 : पार्टनर से जरूर करें ये खास प्रॉमिस...

1. Happy Promise Day 2019 : हमेशा साथ निभाने का करें प्रॉमिस

अगर आप अपने पार्टनर से बेहद प्यार करते हैं और रिश्ते को लंबें समय तक चलाना चाहते हैं, तो उससे वैलेंटाइन वीक 2019 में आने वाले प्रॉमिस डे पर हमेशा साथ निभाने का प्रॉमिस जरूर करें। इससे जहां आपका रिश्ता मजबूत बनेगा, वहीं रिश्ते में एक-दूसरे के लिए सम्मान भी बढ़ेगा।

2. Happy Promise Day 2019 : क्वॉलिटी टाइम बिताने का प्रॉमिस

आज के दौर में अक्सर लोग घर और ऑफिस की वजह से बेहद बिजी शेड्यूल की लाइफ जीते हैं। जिसकी वजह से अपने पार्टनर, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पाते हैं। ऐसे में अगर आप अपनी लाइफ के सबसे खास लोगों से प्रॉमिस डे पर कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने का प्रॉमिस करते हैं, तो आपका ये अंदाज सभी को पसंद आएगा।

3. Happy Promise Day 2019 : धोखा नहीं देंगे और सच बोलेगें

आजकल जब रिश्तों में धोखा मिलना और झूठ बोलना काफी कॉमन हो गया है। ऐसे में अगर आप प्रॉमिस डे 2019 पर अपने पार्टनर से हमेशा सच बोलने और उसे धोखा न देने का प्रॉमिस करेगें, तो इससे आपके रिश्ते में एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट बढ़ेगी।

4. Happy Promise Day 2019 : हमेशा इमोशनल सपोर्ट करेंगे

अगर आप अपने पार्टनर से प्यार करते हैं और उसे अपने प्यार का एहसास एक बार फिर से करवाना चाहते हैं, तो प्रॉमिस डे 2019 पर पार्टनर का हर सिचुएशन में फिजीकल और इमोशनल सपोर्ट करने का प्रॉमिस करें।

5. आपसी प्रॉब्लम्स और गलतफहमी को मिलकर सुलझाएगें

हर किसी की लाइफ में उतार-चढ़ाव आता है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर या खास शख्स आपके साथ रहे, तो हर प्रॉब्लम्स और गलतफहमी को आसानी से खत्म किया जा सकता है। यही नहीं, पार्टनर के साथ रहने से हर मुश्किल का सामना करने का हौंसला भी मिलता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story