Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

International Kissing Day 2019 : ये हैं ''किस करने के तरीके'', ना करें ये भूल

किस डे (Kiss Day) 13 फरवरी (13 February) को मनाया जाता है और वैलेंटाइन डे (Valentine Day) 14 फरवरी (14 February) को सेलिब्रेट किया जाता है। ऐसे में अगर आप वैलेंटाइन डे (Valentine Day) से पहले अपने रिश्ते को खास बनाना चाहते हैं।

International Kissing Day 2019  : ये हैं किस करने के तरीके, ना करें ये भूल
X
किस डे (Kiss Day) 13 फरवरी (13 February) को मनाया जाता है और वैलेंटाइन डे (Valentine Day) 14 फरवरी (14 February) को सेलिब्रेट किया जाता है। ऐसे में अगर आप वैलेंटाइन डे (Valentine Day) से पहले अपने रिश्ते को खास बनाना चाहते हैं। तो आज हम आपको वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) के सातवें दिन मनाए जाने वाले किस डे (Kiss Day) को खास बनाने के लिए किस करने के तरीके बता रहे हैं। जिससे आप रिश्तों में एक नयापन ला सकते हैं और वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019) को हैप्पी वैलेंटाइन डे (Happy Valentine Day) में बदल सकते हैं।

ये हैं KISS करने के तरीके, हर जगह किस करने का अलग होता है मतलब

Happy Kiss Day 2019 : किस करने के तरीके...

1. किस करने के तरीके 1

आपने लोगों को हाथ पर किस करते हुए जरूर देखा होगा। ये किस बेहद ही कॉमन किस होता है। हैंड किस या हाथों पर किया जाने वाला किस कपल्स के के अलावा बच्चों को भी किया जाता है। आमतौर पर लोग पार्टनर की तारीफ करने के लिए हाथ पर किस करते हैं। यही नहीं, हाथ पर किस करने को प्यार की पहली सीढ़ी भी माना जाता है।

2. किस करने के तरीके 2

कानों पर किस करना बेहद ही रोमांटिक माना जाता है। इस किस का इस्तेमाल कपल्स अक्सर बिना बोले अपनी फीलिंग्स को पार्टनर तक पहुंचाने के लिए करते हैं। क्योंकि कानों पर किस करने से शरीर में एक उत्तेजना महसूस होती है। इस किस में होठों के साथ ही जीभ का भी यूज़ किया जाता है।

3.किस करने के तरीके 3

अगर आपका पार्टनर थोड़ा शर्मीला है, तो आप किस डे पर उसे गालों पर किस करने के अलावा नाक पर किया जाने वाला किस कर सकते हैं। इस किस में पार्टनर्स एक दूसरे की नाक से नाक को रगड़ते हैं। ये किस आमतौर पर दुनिया के बहुत ज्यादा ठंडे देशों में प्यार जताने के लिए किया जाता है।

4. किस करने के तरीके 4

'किस ऑफ एंजेल्स' अपने नाम की ही तरह बेहद खूबसूरत एहसास देने वाला किस होता है, क्योंकि इस किस में पार्टनर अपने पार्टनर की आंखों पर या उसके आसपास के हिस्से में किस करता है।

5.किस करने के तरीके 5

सीक्रेट मैसेज किस एक कपल किस माना जाता है, क्योंकि ये किस अपने पार्टनर को शारीरिक संबंध की शुरूआत करने के लिए बिना बोले ही बताने के लिए किया जाता है। सीक्रेट मैसेज किस में पार्टनर अपने पार्टनर को पीछे की तरफ से होल्ड करते हुए उसके कानों और आंखों पर किस करते हुए शारीरिक संबंध की शुरूआत करता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story