Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Holi 2022: रंगों के इस त्यौहार को बनाएं खास, इन Wishes के साथ अपनों को भेजें शुभकामनाएं

Happy Holi 2022: देशभर में 17 मार्च को होलिका दहन (Holika Dahan) और 18 मार्च को होली (Happy Holi) मनाई जाएगी। होली का यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत (Victory of Good Over Evil) की शुरुआत का प्रतीक है। अपनी इस स्टोरी में हम आपके लिए लेकर आएं कुछ मैसेजेस जिनके जरिए आप अपनों को शुभकामनाएं भेज (Holi Wishes) के इस त्यौहार को खास बना सकते हैं।

Holi 2022: होली पर ग्रहों का महासंयोग, जानें ये बात
X

Happy Holi 2022: देशभर में 17 मार्च को होलिका दहन (Holika Dahan) और 18 मार्च को होली (Happy Holi) मनाई जाएगी। होली का यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत (Victory of Good Over Evil) की शुरुआत का प्रतीक है। होली अपने साथ सुख, समृद्धि और बेहतर कल की कामना लेकर आती है। यह साल का वह समय होता है जब सड़कें और घर रंगों से सजे होते हैं, लोग अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ होली खेलने के लिए सड़कों पर निकलते हैं और मिठाइयों का आदान-प्रदान करते हैं। होली वर्ष का वह समय होता है जब लोग अपने गिले-शिकवे मिटा कर एक-दूसरे को इस त्यौहार की शुभकामनाएं भेजते हैं। अपनी इस स्टोरी में हम आपके लिए लेकर आएं कुछ मैसेजेस जिनके जरिए आप अपनों को शुभकामनाएं भेज (Holi Wishes) के इस त्यौहार को खास बना सकते हैं।




















यहां दी गईं विशेस के साथ आप अपने सगे-संबंधियों को होली की शुभकामनाएं देकर उनकी होली खास बना सकते हैं। ये होली मैसेज उन्हें इस बात का एहसास दिलाएंगे कि आपके लिए वह कितने खास हैं और आप उन्हें अपनी हर खुशी में याद करते हैं।

और पढ़ें
Next Story