logo
Breaking

बदल रहा है आपकी हथेलियों का रंग, समझ जाएं हो सकती हैं ये बीमारियां

अपना हाथ ध्यान से देखने में आपको ये पता चल जाएगा कि आपको कैसी बीमारी होने वाली है।

बदल रहा है आपकी हथेलियों का रंग, समझ जाएं हो सकती हैं ये बीमारियां
नई दिल्ली. अगर आपके हाथों का रंग अचानक ही बदलने लगा है तो इसको अंदेखा करना आपके लिए महंगा पड़ सकता है। रंग का बदलना आपके लिए इस बात का इशारा हो सकता है कि आपको जल्द ही कोई बड़ी बीमारी अपने चपेट में लेने वाली है। यदि वक्त रहते आप इस इशारे को समझ लेते हैं तो आप आने वाली बड़ी बीमारी से बच सकते हैं क्योंकि अपना हाथ ध्यान से देखने में आपको ये पता चल जाएगा कि आपको कैसी बीमारी होने वाली है। अगर आपकी हथेली गुलाबी और चित्तीदार है तो हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार आपका स्वास्थ्य सामान्य है और आप आशावादी और खुशमिजाज व्यक्ति हैं।
अगर आपकी हथेली का रंग धीरे-धीरे हल्का लाल होता जा रहा है तो यह इस बात का संकेत है कि आने वाले समय में आप ब्लडप्रैशर की समस्या से परेशान हो सकते हैं। हथेली का रंग गुलाबी है तो स्वास्थ एवं स्वभाव दोनों ही दृष्टि से आप बहुत अच्छे हैं। हथेली का ऐसा रंग बहुत उत्तम है।
अगर हथेली का रंग धीरे-धीरे पीला होता जा रहा है तो आपकी हथेली का रंग कहता है कि आप आपके शरीर में रक्त की कमी होने के रोग हो सकते हैं। संभव है कि आप एनिमिया के शिकार हो सकते हैं। हथेली का रंग पीला है तो यह संकेत है कि आप रोगग्रस्त हैं। आपके शरीर में पित्तदोष है। हाथ का रंग आपके स्वभाव के बारे में बताता है कि आप स्वार्थी हैं साथ ही आपका स्वभाव चिड़चिड़ा है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top