Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेकअप बैग में आज ही शामिल करें ये चीजें और रोज बनाएं न्यू हेयर स्टाइल

अगर आपकी हेयर अक्सेसरी बेहतरीन है तो वह न सिर्फ आपके लुक को अपडेट करता है बल्कि मिनटों में आपको फैशनेबल और टिप टॉप बना देता है।

मेकअप बैग में आज ही शामिल करें ये चीजें और रोज बनाएं न्यू हेयर स्टाइल
X

हेयर अक्सेसरीज यानी बालों में लगाने वाले हेयर बैंड्स या क्लिप्स सिर्फ बच्चों के लिए नही होते बल्कि बड़ो की भी बहुत ही आकर्षित हेयर अक्सेसरीज होती हैं अगर आपकी हेयर अक्सेसरी बेहतरीन है तो वह न सिर्फ आपके लुक को अपडेट करता है बल्कि मिनटों में आपको फैशनेबल और टिप टॉप बना देता है।

कोई अच्छा सा हेडबैंड हो या फिर बैकपिन इस तरह की हेयर अक्सेसरीज न सिर्फ खूबसूरत लगती हैं बल्कि अगर आपके बाल सही ढंग से नहीं बन रहे हैं या आपने शैंपू नहीं किया है तो इन तरह की अक्सेसरीज आपके लुक को खराब होने से बचा सकती हैं।

स्पाइरल हेयर बन

स्पाइरल हेयर बन या पेंचदार जूड़ा इसमें एक जाल जैसा बना हुआ होता है जो आपके जूड़े को कवर करने के साथ ही आपके लुक को क्लासी बना देता है। आपके हेयर चाहे छोटे हो या बड़े या दोनों में लगाया जा सकता हैं।

इसे भी पढ़े: Republic Day 2018: अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल, 400 रुपए में खरीदें डिजाइनर सूट-साड़ी

जियोमेट्रिक हेयरपिन

जूड़े को अक्सेसराइज करने के साथ ही आजकल मार्केट में एक से बढ़कर एक हेयरपिन्स भी मौजूद हैं जो आपके लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के साथ ही उन्हें और निखार देते हैं। आप इसे अपनें जुड़े पर भी टिका सकती हैं।

नेट बन

जूड़ा नेट कोई नई अक्सेसरी नहीं है। यह एक पुराना ट्रेंड जिसकी एक बार फिर वापसी हुई है आप इसको अपनी ड्रेस कि मैचिंग कर के भी लगा सकती हैं।

हेडबैंड

अगर आप भी तरह-तरह के हेयरबैंड्स की शौकीन हैं तो तरह तरह के हेडबैंड लें सकती हैं जो आपको और अच्छा दिखाने में आपकी मदद करेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story