Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दाढ़ी वाले लड़कों पर इसलिए फिदा हो जाती हैं लडकियां, जानिए वजह

फैशन की तरफ लोगों का रूझान बढ़ता ही जा रहा है। लड़के हो या लड़कियां सभी मे फैशन और लुक्स को ज्यादा तवज्जो दी जा रही है। बदलते समय के साथ ही हमारा फैशन को अपनाने का तरीका भी बदल रहा है।

दाढ़ी वाले लड़कों पर इसलिए फिदा हो जाती हैं लडकियां, जानिए वजह
X

आज के इस मॉर्डन एरा मे जहां लोग फैशन की दुनिया की चकाचौंध मे अपने को ढूंढ रहे है। वहीं मर्दों मे भी फैशन को लेकर एक अलग-सा प्यार देखा गया है।

साल बदलने के साथ-साथ लोगों में काफी परिवर्तन देखने को मिलते है। यदि हम पहले देखें तो पाएंगे कि जयादातर लड़कों मे दाढ़ी रखने का ट्रेंड़ नही था। उस समय लड़कियों को क्लीन शेव लड़के ही पसंद आते थे।

कहते है ना कि नया दौर सभी मे कुछ-न-कुछ बदलाव लाता तो है। बदलाव आया है। हमें समय के बदलने के साथ-साथ लड़को और लड़कियों मे काफी परिवर्तन देखने को मिले है। अब लड़कियों को दाढ़ी रखने वाले लड़के भा-जाते है। कहते है 'Long Beard Attracts Women' इस लाइन को आज के एरा ने सच साबित कर दिखाया है।

आखिर इस बात का क्या कारण है कि लड़कों की दाढ़ी पर लड़कियां अधिकतर फिदा होती हैं। क्या यह सब एरा का कमाल है या फिर इसके पीछे भी कोई सच छिपा है।

1. इसमे कोई दो-राय नही कि दाढ़ी से आपके लुक को चार-चॉद लग जाते है। आपकी इमेज स्ट्रॉन्ग बनती है। शायद इसी कारण दाढ़ी वाले लड़कों को देखकर लड़कियों की नज़र उन्ही पर टिक जाती है।

2. लड़कियों को दाढ़ी वाले लड़के ज्यादातर हॉट लगते है। अगर लड़कों की दाढ़ी कम हों फिर भी लड़कियों का दिल उन पर फिसल जाता है।

3. लड़कियों का मानना है कि दाढ़ी वाले लड़के ज्यादातर हॉट और सेक्सी होते है।

4. चौथा और सबसे बड़ा कारण, एक सर्वे के अनुसार दाढ़ी और मर्दानगी के बीच एक गहरा संबध बताया गया है।

आपका एक लुक भी किसी को आकर्षित कर सकता है। दूसरा, इसमे भी कोई शक नही कि ज्यादातर लड़कियां दाढ़ी वाले लड़कों पर ही फिदा होती है। इसलिए रफ्तार ने समय मे परिवर्तन लाने के साथ-साथ लोगों की जिंदगी मे भी परिवर्तन ला दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story