Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियों के एसे ड्रामे जो लड़कों को मजबूर कर देते हैें हां कहने पर

लड़कियों को खूब आता है अपनी बात मनवाना।

लड़कियों के एसे ड्रामे जो लड़कों को मजबूर कर देते हैें हां कहने पर
X
नई दिल्ली. लड़कियां इस दुनिया में एक मात्र ऐसी अनसुलझी पहेली है जिसे कहा जाता है कि खुद भगवान भी नहीं सुलझा पाएं हैं फिर इंसान क्या कर पाता। ये बात बहुत हद तक सही भी है अभी तक तो। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस दुनिया में लड़किया अपनी बात किसी न किसी रूप में जरूर मनवा लेती हैं। प्रेक्टिकल लाइफ में आपने अक्सर महसूस किया होगा कि यदि आपकी गर्लफ्रैंड है या पत्नी है वो आपसे अपनी हर बात मनवा ही लेतीं हैं।
1. चाहिए हो ब्रांडेड कपड़े- अगर किसी शॉप से ब्रांडेड टॉप चाहिए होता है तो बोलतीं हैं मैं कभी कुछ नहीं मांगती पहली बार कुछ मांगा है वो भी नहीं दिलवा सकते।
2. अपनी बात मनवाना- अगर लड़का अपना कोई जरुरी काम भी कर रहा हो तो भी बकबक करते रहना लड़कियों की आदत होती है। फिर मुंह बनाकर बोलती हैं मेरी तो बात ही नहीं सुनते कभी, मैं पागल दिखती हूं क्या ? जा रही हूं मै यहां से ..फिर क्या बेचारे लड़के को अपना काम-धाम बंद करके लड़की बातें सुनने को मजबूर हो जातें है।
3.घूमने की जिद- इतने दिन हो गए कहीं घूमाने नहीं लें जाते ...उफफ कितने बोरिंग हो..तुमसे अच्छा तो मेरी फ्रैंड का बॉयफ्रैंड है।
4.अजीबोगरीब हरकतें- हमेशा चाहतीं हैं कि लड़का उन्हें अटेंशन दें । उदाहरण के लिए अगर लड़का अपने दोस्तों में बैठा हो तो उसे अपने पास बुलातीं हैं बोलती हैं मुझे अकेला छोड़कर वहां गप्पे मार रहे हो। मैं बैठी-बैठी बोर हो रहीं हूं।
5. मोबाइल रिचार्ज- अग मोबाइल की बात आती है तो बेचारे लड़के को इमोशली ब्लैकमेल करतीं है। लड़कियां अक्सर कहतीं हैं कि प्लीज रिचार्ज करवा दो न..तुम्ही से तो बात करती हूं पूरा दिन..
6. हाई क्लास रेस्तरां- जानू बहुत दिन हो गए इस होटल का खाना खाकर बीमारी हो जाउंगी किसी अच्छे रेस्तरां में लेकर नहीं जा सकते...एक दिन अच्छी जगह खाना खां लेंगे तो तुम्हारा क्या बिगड़ जाएगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story