Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़की ने की फुल अॉन पार्टी, इसका मतलब यह नहीं कि वह तैयार है

लड़कों की ही नहीं बल्कि जनता की भी गंदी सोच की बात कर रहे हैं।

लड़की ने की फुल अॉन पार्टी, इसका मतलब यह नहीं कि वह तैयार है
X
नई दिल्ली. आजकल का माहौल ऐसा बनता जा रहा है कि टीनेजर हो, यंगस्टर्स हो या कुछ बड़ी उम्र के लोगों को ले लो वो भी अपने आप को समझदार और कूल दिखाने में तुले हुए हैं। भारत में लड़कियों के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कहा जाए तो यह मुद्दा है कि जब लड़की यौन संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं होती तो उसके साथ जबदस्ती इस गन्दी वारदात को अंजाम दिया जाता है।
दूसरी तरफ, जो आम सहमति से लड़कियां यौन संबंध बनाती हैं तो उनकों गंदी नजरों से देखा जाता है समाज, जनता पुरुषों को कभी इस मामले में दोषी नहीं ठहराती उसमें भी गलती महिलाओं की दिखती है। कुछ भी कहें लड़की की ना का मतलब ना होता है। उसकी चुप्पी का मतलब कभी हां नहीं होता।
अंग्रेजी की रिपोर्ट के अनुसार, यहां हमारा मुद्दा यंगस्टर्स की लाइफ की ओर है। जी हां... कॉलेज स्टूडेंट हो, ऑफिस के सहयोगी हो सब पार्टियां करते हैं। चाहे कुछ स्पेशल डे हो या नहीं सिर्फ अपनी लाइफ को एंजॉय करने का तरीका बन चुका है। हम यहां पार्टी करने को गलत नहीं कह रहे बल्कि लड़कों की ही नहीं बल्कि जनता की भी गंदी सोच की बात कर रहे हैं। लोगों का सोचना यह होता है अगर जो लड़की पार्टी करती है या अपने दोस्तों या अंजान लड़के के साथ शराब पीती है या हंसी मजाक करती है।
किसी के भी साथ जल्दी से फ्रेैंकली हो जाती हैं या किसी के साथ रिलेशनशिप में होती हैं वो बिगड़ी हुई लड़कियां होती हैं। और किसी के भी साथ सेक्स करने के लिए रेडी हो जाती हैं। आइए आपको बताते हैं लड़के लड़कियों के जल्दी फ्रेंडली होने पर क्या मतलब का निकालते हैं...
1. पार्टी में लड़के के साथ ड्रिंक पीना
कई बार पार्टी में लड़कियां टाइम-पास के लिए या अगर कोई पसंद आ जाता है तो लड़के से बात कर लेती हैं या उनके साथ हंसी-मजाक या बात करते समय टच कर देती है तो लड़के उनके बर्ताव से अंदाजा लगाते हैं कि ये लड़की उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए तैयार है। ये बिलकुल कहना गलत है। लेकिन ये सोच रखने वाले लोगों की कमी नहीं है।
2. किसी के साथ रिलेशनशिप में होना
अगर कोई लड़की किसी को डेट कर रही है कुछ हफ्ते या महीनों से... जरूरी नहीं कि वो अपने व्बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट हुई हो। चाहे वो अपने पार्टनर के साथ घर में या बाहर मस्ती मारे।
3. ज्यादा शराब पीना
कई बार पता नहीं चलता आपने कितनी शराब पी ली है। होश में ना होने पर लड़कियां कुछ ऐसी हरकते करने लगती है कि लड़के फायदा उठाने का सोचते हैं। लेकिन लड़की ये नहीं कहती कि तुम मेरे साथ यौन संबंध बना सकते हो। उसकी चुप्पी का गलत मतलब निकाल लिया जाता है।
4. ट्रेवलिंग के दौरान मिलना
सफर करने के दौरान कभी-कभी ऐसे लोग टकरा जाते हैं जिनकी ओर आर्कषित हो जाते हैं। कुछ लड़के उनके लिए भी गंदी सोच रखते हैं।
ये सब जो ऊपर बताया गया वो हर किसी लड़की ने इसका अनुभव अपनी जिंदगी में किया होगा। इन बातों से समझने की बहुत जरुरत है रेप और सहमति में बहुत अंतर होता है। नहीं के आगे कुछ नहीं होता। अगर लड़की हंसी-मजाक करे इसका मतलब हां नहीं होता। लोगों की सोच अपने घर से बदलने की बहुत जरुरत है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story