Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ahoi Ashtami 2019 Gifts : अहोई अष्टमी पर मां को दें ये शानदार गिफ्ट्स

Ahoi Ashtami 2019 Gifts / अहोई अष्टमी 2019 गिफ्ट्स : अहोई का त्योहार 21 अक्टूबर को है। इस दिन महिलाएं अपनी संतान की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी मां के लिए कुछ स्पेशल करना चाहते हैं, तो आज हम आपको अहोई अष्टमी 2019 (Ahoi Ashtami 2019) पर मां को देने वाले खास गिफ्ट्स (Gifts for Mother) के बारे में बता रहे हैं, जो आपके प्यार और केयर को भी बता सकेगें।

Ahoi Ashtami 2019 : अहोई अष्टमी पर मां को दें ये दिल को छू लेने वाले शानदार गिफ्ट्स
X
अहोई अष्टमी पर मां के लिए शानदार गिफ्ट्स

Ahoi Ashtami 2019 : महिलाएं अक्सर अपने बच्चों और पति की लंबी आयु और बेहतर स्वास्थ्य कामना के लिए व्रत उपवास रखती हैं, लेकनि उनके लिए ऐसे किसी व्रत का उल्लेख कहीं भी नही मिलता है। ऐसे में अगर आप अपनी मां को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं, तो हम आपके लिए खूबसूरत गिफ्टस लेकर आएं हैं। आइए जानते हैं मां को गिफ्ट में क्या दें(Gifts For Mother ...

Ahoi Ashtami 2019 Gifts for Mother / Ahoi Ashtami Gifts



1. साड़ी या सूट (Saree ya Suit)

साड़ी या सूट महिलाओं के सबसे पंसदीदा कपड़ों में आते हैं। ऐसे में अगर आपको मां के लिए कोई गिफ्ट समझ में न आएं तो, आप उन्हें साड़ी या सूट गिफ्ट कर सकते हैं। कोशिश करें कि साड़ी या सूट उनकी पसंद का हो।

2. क्वालिटी टाइम (Quality Time)

आज के दौर में बच्चे अपनी पढ़ाई और करियर के बीच अपने सबसे खास रिश्तों में से एक मां के लिए भी टाइम नहीं निकाल पाते हैं। जिससे रिश्ते में कभी-कभी दूरियां आने लगती हैं। ऐसे में साल 2019 के अहोई अष्टमी के त्योहार पर आप उनके साथ एक फिक्स समय पर क्वॉलिटी टाइम बिताएं और आगे भी उसे फॉलो करने का प्रॉमिस करें। इससे आपकी मां के साथ बॉडिंग मजबूत होगी।


3. थैंक्स नोट (Thanks Note)

अगर आप अहोई अष्टमी पर मां के लिए कुछ स्पेशल करना चाहते हैं, तो ऐसे में आप उनके हेल्थ चेकअप्स, उनकी दवाओं के अलावा उनकी जरुरत के सामान का ख्याल रखें। इसके साथ आप अपनी फीलिंग्स को लिखते हुए मां के नाम एक स्वीट सा लेटर लिखकर गिफ्ट करें।

4.आउटिंग ट्रिप (Outing Trip)

अक्सर महिलाएं घर में रहती हैं जिसकी वजह से वो बहुत ही कम बाहर घूमने जा पाती हैं। ऐसे में अगर आप उन्हें कहीं घूमाने ले जाते हैं, तो इससे उनका रेगुलर रुटीन में थोड़ा बदलाव आएगा, जो उनके लिए अच्छी रहेगा। इसके साथ ये आउटिंग आपके रिश्ते को भी मजबूत करेगी।




5. ज्वेलरी (Jewelry)

गहनों से महिलाओं का हमेशा से ही गहरा नाता रहा है,ऐसे में आप अहोई अष्टमी पर मां को उनकी पसंद की चेन, ईयररिंग्स, कड़े, पेडेंट गिफ्ट कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story