Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी गर्लफ्रेंड में ये 5 चीजें ढूंढते हैं लड़के

इन तरीकों को अपनाकर लड़कों की पसंद को अच्छे से जाना जा सकता है

अपनी गर्लफ्रेंड में ये 5 चीजें ढूंढते हैं लड़के
X
नई दिल्ली. आमतौर पर सभी लड़के चाहते हैं कि उनकी लाइफ में एक अच्छी सी गर्लफ्रेंड हो। लड़के अपने लिए एक अच्‍छे पार्टनर में जो खूबी चाहते हैं वो है एक-दूसरे पर भरोसा। ये भरोसा आपकी छोटी-छोटी बातों पर भी डिपेंड करता है। अकसर लड़के चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड ऐसी हो जो आम लड़कियों से बिल्कुल अलग हो। इंटेक्स लाइव के मुताबिक आइए आपको बताते है गर्लफ्रेंड की चाह रखने वाले लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर क्या उम्मीद रखते हैं...

1. रिश्‍तो कोई भी हो उसमें बातचीत काफी जरूरी होती है। खासतौर पर जब रिलेशनशिप की बात हो तो लड़के ऐसी लड़कियों को ज्‍यादा पसंद करते हैं जो उनसे ज्‍यादा बातें करती हैं। और वह अपने दिल और दिमाग की बात सुनती और कहती हैं।

2. किसी लड़के की पार्टनर उसकी हर बात का समर्थन करे, तो यह बात उनको बहुत अच्‍छी लगती है। लड़के चाहते हैं कि उनके हर फैसले में साथ दे। अब वो चाहे नौकरी छोड़कर खुद का व्‍यवसाय करना हो, या फिर कुछ और।

3. लड़के हमेशा एक ऐसे पार्टनर को पसंद करते हैं जो महत्‍वाकांक्षी और अपने करियर को लेकर गंभीर हो। अगर आपके पास कुछ सपने हैं तो समझ लीजिए आपका ब्‍वॉयफ्रेंड आपको काफी चाहता है।

4. लड़कों को चिपकू लड़कियां नहीं पसंद होतीं। ऐसी लड़की जो उनके साथ समय तो बिताए लेकिन खुद के और दोस्‍तों के लिए समय भी निकाले...ऐसी लड़कियां लड़कों को एक नजर में भा जाती हैं।

5. लड़के चाहते हैं कि किसी रिश्‍ते में चाहें कितनी भी लड़ाईंयां हों लेकिन उन छोटी-छोटी बातों को बहस का मुद्दा न बनाया जाए।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story