Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़की कह सकती है आपको ''हां'', अगर मिलते हैं ये रिस्पॉन्स

लड़के अपनी तरफ से उन्हें इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

लड़की कह सकती है आपको हां, अगर मिलते हैं ये रिस्पॉन्स
X

लड़की इस दुनिया में एक मात्र ऐसी जीव है, जिसके बारे में जान पाना किसी भी के बस की बात नहीं है। इसको लेकर एक कहावत भी बहुत मशहूर है कि समुंद्र की गहराई को नापा जा सकता है, लेकिन लड़की के दिल की बात कोई नहीं जान सकता है।

अब ऐसे में लड़कों को परेशानी तब और बढ़ जाती है, जब किसी लड़की को चाहता है और उसे ये पता लगाना होता है कि सामने वाली लड़की के दिल में आपके लिए कोई जगह है या नहीं।

आपकी इसी परेशानी को आज हम थोड़ा कम करने जा रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं कि लड़कियों के किन हरकतों को गौर करके आप इस बात का पता लगा सकते हैं कि लड़की के दिल में आपके लिए क्या चलता है...

1. किसी भी लड़के को अगर किसी लड़की के दिल की बात जाननी चाहिए, तो उसका सबसे आसान तरीका उस लड़की की फ्रेंड। उसकी फ्रेंड आपको यह जानने में मदद करेगी कि आपकी गैर-मौजूदगी में वो आपकी बात करती है या नहीं। अगर करती है तो ये आपके लिए शुभ संकेत हैं नहीं तो आगे आप खुद समझदार हैं।

2. अगर लड़की आपके पास बार-बार बहाने बनाकर आती है या फिर आने की कोशिश करती है। तो समझे मामला गड़बड़ है और आपकी दाल गल सकती है।

3. आपसे बात करते वक्त अगर आपसे आंख नहीं मिलाती है और शर्माती है तो यह इस बात का संकेत है कि वो आपमें इंट्रेस्टेट है।

4. जिसको चाहते हैं कोशिश करके उसके साथ ज्यादा वक्त बिताएं, उसे जानने की कोशिश करिए। आप जितना अधिक लड़की के साथ हंसी मजाक करेंगे, उतना बेहतर उसे जान पाएंगे। इस पर वो कहावत बिलकुल फिट बैठती है, 'लड़की हंसी तो फंसी।'

5. एक बात जिसे आप आसानी से आजमा सकते हैं। आप लड़की को अपने साथ बाहर चलने के लिए बोल सकते हैं या फिर किसी आने वाली फिल्म की बात करें, अगर वो कहती है उसे वो फिल्म देखनी है तो समझ लें कि मामला उधर भी गर्म है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story