Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सर्दियों में भी दिखना है हॉट एंड अट्रैक्टिव, तो ये है फैशनेबल श्रग के ख़ास टिप्स

विंटर में खुद को वॉर्म रखने के लिए आप ड्रेसेस की खूब लेयरिंग करती हैं लेकिन इससे कई बार लुक डल नजर आता है। अगर आप विंटर में भी अट्रैक्टिव लुक चाहती हैं तो डिफरेंट श्रग ट्राई कर सकती हैं। जानिए, किस तरह के श्रग ट्रेंड में हैं और इन्हें कैसे टीमअप किया जा सकता है।

सर्दियों में भी दिखना है हॉट एंड अट्रैक्टिव, तो ये है फैशनेबल श्रग के ख़ास टिप्स
X
श्रग पिछले कुछ समय से महिलाओं-युवतियों के बीच काफी पॉपुलर हुआ है। समर में लाइट फैब्रिक के श्रग टी-शर्ट पर, डिजाइनर सूट-सलवार के साथ टीमअप किया गया था। अब मौसम बदल गया है, ठंडक बढ़ रही है। ऐसे में वूलेन ड्रेसेस की बड़ी रेंज मार्केट में देखने को मिल रही है। इसमें श्रग की भी वैरायटी ट्रेंड में बनी हुई है। वार्म श्रग में कई तरह के कलर्स, फैब्रिक आसानी से मिल रहे हैं। साथ ही कैजुअल वियर से लेकर पार्टी वियर श्रग भी मौजूद हैं। इनसे आपका लुक विंटर में भी कमाल का लगेगा।

यह भी पढ़ें : Rough बालों को बनाना है Soft एंड ब्यूटीफुल, तो जरूर पढ़े ये खबर

कलर-फैब्रिक

सर्द मौसम में बरगंडी, नेवी ब्लू, ऑलिव ग्रीन, क्लासिक ब्लैक कलर ट्रेंड में हैं। ठंड के इस मौसम में सिर्फ श्रग में ही नहीं, बल्कि बाकी विंटर ड्रेसेस में भी इस साल इन्हीं कलर्स का चलन रहेगा। जहां तक फैब्रिक का सवाल है तो वेलवेट, सिल्क और वूलेन फैब्रिक के श्रग मार्केट में मिल रहे हैं। वहीं हाथ से बुने हुए श्रग भी बहुत अच्छे लगते हैं, यह कॉलेज गोइंग गर्ल्स पर खूब फबते हैं।

टीमअप करें सही

1.दिन के समय श्रग पहनना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कैजुअल वियर में प्रिंटेड वार्म श्रग को सिंपल टॉप-जींस या ट्राउजर के साथ कैरी किया जा सकता है।
2. श्रग अटायर को पार्टी में कैरी करने का मन बना रही हैं तो इसे शाम के समय सिंपल साड़ी, वन पीस ड्रेस, क्रॉप टॉप विद स्कर्ट या फिर जंपसूट के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।
3. पार्टी गेटअप को परफेक्ट बनाने के लिए श्रग के स्टेटमेंट ईयररिंग और स्लीक क्लच कैरी करना न भूलें।
4.इन दिनों श्रग शॉर्ट और लॉन्ग दोनों ही लेंथ में अवेलेबल हैं। अगर आप इंडियन वियर में मॉडर्न टच देना चाहती हैं तो साड़ी के साथ फ्लोर लेंथ श्रग ट्राई कर सकती हैं।
5. जींस-टॉप के साथ शॉर्ट निटेड श्रग पहनें। यह एक शॉर्ट जैकेट बन जाएगी। वैसे सीक्वेन श्रग, क्रोशिया श्रग, स्प्लिट हेम श्रग, लेस श्रग भी मार्केट में अवेलेबल हैं। जिनके साथ ड्रेसेस की लेयरिंग करके काफी एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story