Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विंटर फैशन टिप्स : लेटेस्ट श्रग डिजाइन, कॉलेज ऑफिस गर्ल्स पाएं डिसेंट लुक

श्रग लंबे समय से फैशन ट्रेंड का हिस्सा बना हुआ है। इसकी वजह श्रग का हर तरह के ड्रेसअप के साथ आसानी से टीमअप हो जाना है। जानिए, किस तरह के श्रग, फैशन में इन दिनों बने हुए हैं और इन्हें किन ड्रेसेस के साथ टीमअप कर डिफरेंट लुक पाया जा सकता है। फैशन डिजाइनर अमृता रस्तोगी से बातचीत में उन्होंने बताया कॉलेज ऑफिस गर्ल समेत सभी महिलाएं कैसे श्रग से डिसेंट लुक पा सकती हैं...

विंटर फैशन टिप्स : श्रग से कॉलेज ऑफिस गर्ल को मिलेगा डिसेंट लुकविंटर फैशन टिप्स / श्रग के लेटेस्ट डिजाइन

एक सिंपल श्रग अटायर से आप अपने ड्रेसअप लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। कई लड़कियां सोचती हैं कि श्रग अटायर को सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ही कैरी किया जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। श्रग अटायर को ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ भी टीमअप किया जा सकता है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस तो साड़ी के साथ भी श्रग को टीमअप कर अपने लुक को स्टाइलिश बनाती हैं। आप भी अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए अलग-अलग ड्रेसेस के साथ श्रग को टीमअप कर सकती हैं। यह हर लेंथ में आपको आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे।

क्रॉप्ड श्रग

क्रॉप्ड श्रग लंबाई में छोटे होते हैं लेकिन बहुत ही स्टाइलिश दिखते हैं। अगर आपने कोई प्रिंटेड ड्रेस पहनी है तो उसके साथ कोई सिंगल कलर वाला क्रॉप्ड श्रग पहनें। अगर आपको अपने ड्रेसअप में एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है तो ड्रेस के साथ श्रग भी प्रिंटेड पहन कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो वन पीस शॉर्ट ड्रेस के साथ भी क्रॉप्ड श्रग पहन सकती हैं।

प्रिंटेड टेसल-फ्रिंज श्रग

इस श्रग की खासियत यह है कि इसमें नीचे की तरह टेसल (धागे से बने फुंदने या गुच्छे) लगे होते हैं, जिससे आपको फंकी लुक मिलता है। इस श्रग को स्लीवलेस टॉप के साथ कैरी किया जा सकता है। इसके साथ जींस या शॉर्ट्स को टीमअप करना बेहतर रहता है। आपको अगर टेसल श्रग पसंद नहीं हैं तो आप फ्रिंज श्रग को ट्राई कर सकती हैं। इसमें भी श्रग के नीचे या बाजू पर फ्रिंज (झालर) लटके होते हैं। इससे आपको रेट्रो लुक मिलता है। इन्हें टॉप-जींस या टॉप-शॉर्ट्स के साथ पहना जा सकता है। अगर आपने मल्टीकलर ड्रेस पहनी है तो फ्रिंज श्रग हल्के कलर का ही पहनें। इन्हें आप वेस्टर्न के साथ इंडियन ड्रेसेस के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

लेस श्रग

लेस श्रग तो पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। अलग-अलग तरह की लेस से यह श्रग बने होते हैं। आप इन्हें टैंक टॉप के साथ टीमअप कर सकती हैं। लेस श्रग, वन पीस ड्रेस के साथ भी अच्छा लगता है। आप इसे जंपसूट के साथ भी पहन सकती हैं।

फ्लोरल श्रग

फ्लोरल श्रग काफी ट्रेंडी, फ्रेश लुक देते हैं। यह किसी भी कलर की ड्रेस के साथ जमते हैं। आप भी अगर आसानी से स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो फ्लोरल श्रग को ट्राई कर सकती हैं। यह पार्टी, गेट-टूगेदर के लिए भी परफेक्ट है।

Next Story
Top