Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Winter Fashion Tips: सर्दियों में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो अपनाएं ये टिप्स, आएगा Perfect लुक

सर्दी के मौसम में एक से एक बेहतरीन आउटफिट देखने को मिलते हैं। आप भी इन्हें कैरी कर स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। साथ ही इनसे आपको वार्म फीलिंग भी होगी। जानिए, विंटर सीजन में इस बार किस तरह के आउटफिट्स ट्रेंड में हैं।

Winter Fashion Tips: सर्दियों में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो अपनाएं ये टिप्स, आएगा Perfect लुक
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Winter Fashion Tips: इन दिनों अच्छी ठंड पड़ने लगी है। ऐसे में कोई भी ड्रेस कैरी करते समय आपको फैशन ट्रेंड के साथ ही वार्म फीलिंग को भी इंपॉर्टेंस देना जरूरी है। लेकिन अगर आप विंटर आउटफिट्स (Winter Outfit) के लेटेस्ट फैशन ट्रेंड (Winter Fashion Trend) को लेकर क्लीयर नहीं हैं, तो परेशान ना हों। यहां बताई जा रही कुछ ड्रेसेस के बारे में जानकर आप इन्हें अपने लिए सेलेक्ट कर सकती हैं।

कश्मीरी स्वेटर

कश्मीरी स्वेटर सिंपल, एलिगेंट और स्टाइलिश लुक देता है। यह सर्दी के लिए बहुत ही प्यारा आउटफिट है। इसे आप जींस, लेदर पैंट, स्कर्ट और प्रिंटेड ट्राउजर के साथ टीमअप कर सकती हैं। यह ऑफिशियल और कैजुअल दोनों लुक के लिए बहुत अच्छी च्वाइस हो सकती है।

लॉन्ग कोट्स

लॉन्ग कोट्स का अपना अलग ही जलवा है। सर्दी के मौसम में ज्यादातर वर्किंग वूमेन इसे कैरी करना पसंद करती हैं। इस साल भी यह आउटफिट फैशन में है। हालांकि इसके स्टाइल और कलर्स में कुछ चेंजेज हैं। इसमें स्ट्राइप्स, फ्लावर्स और चेक के डिजाइन खूब पसंद किए जा रहे हैं। ये कई तरह के फैब्रिक और टेक्सचर में मौजूद हैं। इसमें क्लासिक इंडियन डिजाइन खासा पसंद किए जा रहे हैं। यह इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट जैसे ट्राउजर, साड़ी, जींस और चूड़ीदार सूट में खूब जंचते हैं। प्रिंट, पैच वर्क, एंब्रॉयडरी और टेक्सचर भी लॉन्ग कोट्स में खूब दिखते हैं।

फर जैकेट

कड़ाके की ठंड से बचने के लिए फर जैकेट को कैरी किया जा सकता है। फर जैकेट में आपको खूब ऑप्शंस मिल जाएंगे। आप चाहें तो इसे टर्टल नेक स्वेटर, कश्मीरी स्वेटर के साथ मैच करके पहन सकती हैं। यह दिखने में काफी अच्छा लगता है। फर जैकेट्स सिंगल कलर और मल्टी कलर्स में भी मिल जाते हैं। इनकी लेंथ में भी वैरिएशन होते हैं। आप अपनी पसंद के हिसाब से शॉर्ट, मीडियम और लॉन्ग फर जैकेट खरीद सकती हैं।

काफ्तान ड्रेस

काफ्तान, फ्लोइंग ड्रेस है। विंटर सीजन में काफ्तान वूलेन शॉर्ट पोंचू, वेल्वेट स्टफ में लेपर्ड प्रिंट और जेब्रा प्रिंट को काफी पसंद किया जा रहा है। खासकर वूलेन शॉर्ट पोंचू काफ्तान की बात करें, तो इसकी लेंथ छोटी होती है, लेकिन ऊपर से पूरी तरह कवर्ड होता है। इसे आप जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश लुक देता है।

नी-लेंथ बूट्स

सर्दी के मौसम में ओवर-द-नी बूट काफी पसंद किए जाते हैं। मार्केट में अलग-अलग तरह के बूट्स आपको आसानी से मिल जाएंगे। ठंड से बचने के लिए और स्टाइलिश दिखने के लिए बूट्स को कैरी कर सकती हैं। इसमें ब्लैक, ब्राउन, मैरून कलर को काफी पसंद किया जाता है। कैजुअल या फिर पार्टी वियर में आप बूट्स कैरी कर सकती हैं। नी-लेंथ बूट्स के अलावा ब्लैक कैजुअल शूज, स्पोर्टी शूज, स्नीकर्स भी ट्राई कर सकती हैं। ये सभी शूज विंटर में कैरी करने के लिए अच्छे ऑप्शंस हैं।

Next Story