Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सर्दी में हर लड़की के वार्डरोब में जरूर होने चाहिए यें 5 कपड़े

Winter Clothes For Girls: सर्दी के सीजन की शुरुआत हो गई है। ऐसे में अगर आप भी सर्दियों के कपड़ों की शॉपिंग करने वाली हैं, तो आज हम आपको उन खास गर्म कपड़ों के बारे में बता रहे हैं, जो आपके सर्दियों में आपके पास होने ही चाहिए। ये खास कपड़े आपको गर्म रखने के साथ स्टाइलिश बनाने में भी मददगार साबित होगें। आइए जानते हैं लड़कियों के लिए सर्दी के सबसे जरुरी कपड़े...

सर्दी में हर लड़की के वार्डरोब में जरूर होने चाहिए 5 कपड़े
X
प्रतीकात्मक फोटो

Winter Clothes For Girls: अगर आपको सर्दी के मौसम में खुद को गर्म रखना है और स्टाइलिश भी दिखना है, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे सर्दी के कपड़ों के ऑप्शन लेकर आएं हैं, जिन्हें आप डेली वियर, ऑफिस वियर में आसानी से कैरी कर सकती हैं।

लड़कियों की सर्दी वार्डरोब के लिए जरुरी कपड़े




1. वूलन कुर्ती

पहले सर्दियों में लड़कियां कॉटन सूट के साथ कार्डिगन, स्वेटर या जैकेट पहनना पसंद करती थी, लेकिन पिछले कुछ समय से अब कालेज और ऑफिस गोइंग लड़कियां और महिलाएं वूलन सूट को पसंद कर रही हैं। ये पहनने में कंफर्टेबल और वार्म होते हैं, साथ ही हर ओकेजन को परफेक्ट बनाने में मददगार। वूलन कुर्तियों को आप बाजार या ऑनलाइन दोनों ही जगह से खरीद सकती हैं।

2. ब्लैक वार्म टी शर्ट

सर्दियों में काले रंग की एक वार्म टी शर्ट आपकी अलमारी में जरुर होनी चाहिए। वार्म होने की वजह से ये आपको गर्म रखने में मदद करेगी, तो ब्लैक कलर की होने की वजह से ये हर कलर की जींस या पैंट्स के साथ टीमअअप कर सकती हैँ। आप चाहें, तो एलिगेंट लुक के लिए कोई स्कार्फ या डेनिम जैकेट कैरी कर सकती है। आपका ये सिंपल लुक कॉलेज, ऑफिस, फ्रेंड्स के साथ आउटिंग या पार्टी में हिट रहेगा।




3. डेनिम जैकेट

डेनिम जैकेट लड़कियों के हर सीजन में सबसे परफेक्ट रहती है। ये आपको सर्दियों में आपको गर्म रखने के साथ स्टाइलिश लुक देती है। इसकी खासियत ये है कि आप इसे इंडियन, वेस्टर्न और फ्यूजन हर तरह के ऑउटफिट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं और हर मौके को खास बना सकती हैँ।

4. प्रिटिंड जैकेट

लड़कियों के पास सर्दी के मौसम में एक प्रिटिंड जैकेट होनी ही चाहिए, जिन्हें आप हल्की सर्दियों में खुद को गर्म और स्टाइलिश बना सकें। प्रिटिंड जैकेट को आप गाउन, इंडियन सूट, टी शर्ट के साथ आसानी से टीमअप किया जा सकता है।




5. लॉंग कोट

सर्दी के सीजन की बात कोट और लॉंग कोट के बिना अधूरी लगती है। आप इसे डेली ऑफिस वियर, पार्टी वियर दोनो ही तरह कैरी कर सकती है। लॉंग कोट की खासियत ये हैं कि ये इंडियन साड़ी, सूट तो वेस्टर्न में शार्ट ड्रेसेज, जींस टीशर्ट, या फॉर्मल वियर के साथ टीमअप किया जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story