Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शादी सीजन में अपने बजट में यहां से खरीदें स्टाइलिश लहंगे और ज्वेलरी

भारत में देवउठनी एकादशी पर तुलसी विवाह की परंपरा प्राचीन काल से चली आ रही है। इस दिन भगवान विष्णु के स्वरुप शालिग्राम जी से तुलसी माता का विवाह करने किया जाता है। तुलसी विवाह के बाद ही शादियों के सीजन की शुरुआत हो जाती है। ऐसे में अगर आपको किसी करीबी की शादी में जाना है, तो आज हम आपको आपके बजट के मुताबिक ज्वेलरी और शादी के कपड़ो को खरीदने के आसान टिप्स बता रहे हैं।

Wedding Season 2019 शादी सीजन में अपने बजट में यहां से खरीदें स्टाइलिश लहंगे और ज्वेलरीवेडिंग सीजन 2019 / शादी के लिए रेंटिड लंहगा और ज्वेलरी टिप्स

देश में शादी सीजन को एक त्योहार की तरह मनाया जाता है। जिसमें लोग और परफेक्ट लुक के लिए बेस्ट कपड़े, लुक्स और ज्वैलरी को सलेक्ट करने कोशिश करते हैं। ऐसे में आज हम आपको लहंगे और शेरवानी तक रेंट पर लाने लगे हैं। जो महंगे कपड़ों को बराबर की टक्कर देते हैं। आइए जानते हैं शादी सीजन में कहां से और कितने में शादी की परफेक्ट ड्रेस ले सकते हैं।




50 हजार ब्राइडल लंहगा सिर्फ 5000 में ले

अगर आप भारी भरकम ब्राइडल लंहगे को बार-बार पहनने से बचना चाहती हैं, उसके रखरखाव के तरीकों को फॉलों न कर पाने की स्थिति में आप अपनी पसंद के लहंगे को रेंट पर यानि किराएं पर लें। इसके लिए आपको 50 हजार तक का लहंगा आपको रेंट में लगभग 5000 तक में आसानी से मिल जाएगा।

लहंगे ही नहीं शेरवानी भी लें कम दामों में

अगर आप ये सोच रहे हैं कि लड़कियों के कपड़े (लहंगे और गाउन और हैवी साड़ियां) ही रेंट पर मिलते हैं, तो आपको बता दें कि लड़कों की शेरवानी,धोती कुर्ता और पैंट विद ब्लेजर सभी कुछ कम दामों में ले सकते हैं। लड़कों की 20 हजार तक की शेरवानी आपको 1500 से 2000 तक के रेंट पर मिल जाएगी।




लहंगे ही नहीं मैचिंग ज्वेलरी का भी होता है ऑप्शन

शादी के अनगिनत कामों में दुल्हन के कपड़े और उससे मैचिंग की ज्वेलरी खरीदना हर किसी के लिए सबसे मुश्किल कामों में से एक माना जता है, लेकिन अगर आप लहंगा रेंट पर ले रही हैं, तो उसी जगह से मैचिंग ज्वेलरी के ऑप्शन को भी ट्राई करें। जो सस्ती होने के साथ आपके समय लिए टाइम सेविंग ट्रिक साबित हो सकती है।

कहां से खरीदें

आज के दौर में रेटिंड कपड़े मिलना काफी पॉपुलर हो गया है। ऐसे में अगर आप भी शादी सीजन में पैसों की फिजूलखर्ची, कपड़ों के रखरखाव और अलग-अलग चीजों की शॉपिंग करने की सिरदर्दी से बचना चाहती हैं, तो दिल्ली के पटेल नगर, मॉडल टाउन, चांदनी चौक, कृष्णा नगर, गाजियाबाद के अलावा नोएडा की अट्टा मार्केट से भी रेंट पर शादी के लिए खूबसूरत कम दामों में ले सकते हैं।

Next Story
Share it
Top