Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Wedding Hairstyle Tips : अपनी शादी में फ्लोरल जूड़ा हेयर स्टाइल से अनुष्का लुक को दे मात

Hairstyle Tips : अगर आपको भी आने वाले दिनों में किसी शादी में जाना है और आप अपने हेयरस्टाइल को लेकर परेशान हैं कि गर्मी में बालों को खुला रखें या कोई जूड़ा स्टाइल बनवाएं, तो ऐसे में आप ट्रेंड में चल रहे फ्लोरल बन यानि फ्लोरल जूड़ा हेयरस्टाइल (Floral Bun Hairstyle) ट्राई कर सकती हैं। अनुष्का-विराट की शादी के बाद से फ्लोरल बन हेयरस्टाइल बेहद पॉपुलर हो गया है। ये हेयरस्टाइल देखने में आकर्षक लगने के साथ आपको गर्मी से भी बचाएगा। आइए जानते हैं फ्लोरल जूड़ा हेयर स्टाइल के बारे में...

Wedding Hairstyle Tips : अपनी शादी में फ्लोरल जूड़ा हेयर स्टाइल से अनुष्का लुक को दे मात

Hairstyle Tips : अगर आपको भी आने वाले दिनों में किसी शादी में जाना है और आप अपने हेयरस्टाइल को लेकर परेशान हैं कि गर्मी में बालों को खुला रखें या कोई जूड़ा स्टाइल बनवाएं, तो ऐसे में आप ट्रेंड में चल रहे फ्लोरल बन यानि फ्लोरल जूड़ा ट्राई कर सकती हैं। अनुष्का-विराट की शादी के बाद से फ्लोरल बन हेयरस्टाइल बेहद पॉपुलर हो गया है। ये हेयरस्टाइल देखने में आकर्षक लगने के साथ आपको गर्मी से भी बचाएगा। आइए जानते हैं फ्लोरल जूड़ा हेयर स्टाइल के बारे में...

Hairstyle Tips : शादी के लिए फ्लोरल जूड़ा हेयर स्टाइल :


1. आमतौर पर ब्राइडल मेकअप में यानि दुल्हन के हेयरस्टाइल में अक्सर फूलों का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से जूड़े के हेयरस्टाइल में बदलाव आने लगा है। अनुष्का शर्मा की शादी के बाद से फ्लोरल या फ्लावर बन हेयरस्टाइल काफी पॉपुलर और पसंद किया जाने लगा है। इस हेयरस्टाइल में आपके मनपसंद फूल या ड्रेस की मैच के फूलों से आपके जूड़े को कवर किया जाता है। जो एक आकर्षक लुक देता है।

2. वैसे अक्सर शादियों में दुल्हन के जूड़े पर मोगरे के फूलों को लगाया जाता था, लेकिन अब धीरे-धीरे गुलाब के अलग-अलग रंगों को भी लगाने का क्रेज बढ़ रहा है। जिसमें सफेद गुलाब, गुलाबी और लाल गुलाब के अलावा आरेंज गुलाब भी बेहद अच्छा लगता है।

3. दुल्हन की ब्राइडल ड्रेस और ज्वैलरी के भारी होने के बावजूद लड़कियों को फूलों से सजा यानि फ्लोरल जूड़ा हेयर स्टाइल बेहद पसंद आता है। इस हेयरस्टाइल का लड़कियों के बीच क्रेज इतना ज्यादा है कि वो ब्राइडल ड्रेस में नेट की चुन्नी लेना पसंद करती हैं। जिससे हेयरस्टाइल इनहैंस हो सके।



4. फ्लोरल बन हेयरस्टाइल की खासियत ये है कि आप अपनी पसंद के मुताबिक मिडिल बन हेयरस्टाइल या साइड बन हेयरस्टाइल के तैर पर कैरी कर सकती हैं।

5.अगर आप सोच रही हैं कि फ्लोरल बन हेयरस्टाइल सिर्फ दुल्हन के लिए होता है, तो आप गलत हैं। इसे कोई भी बनवा सकता है। आप हेयरस्टाइल का लुक हैवी और लाइट करवा सकती हैं। साथ ही फ्लोरल की आउटलाइन या जूड़े को कवर करके भी हेयरस्टाइल को डिफरेंट लुक दे सकती हैं।

Share it
Top