Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Fashion: शादी के लिए खरीदना है चूड़ा तो एक बार जरूर देखें ये लेटेस्ट डिजाइन कलेक्शन

Fashion: दुल्हन की ज्वेलरी की बात करें तो चूड़ा सभी आभूषण में बहुत ही खास होता है। चूड़ा शादी के समय मामा की तरफ से दुल्हन को आशीर्वाद के रूप में दिया जाता है।

Fashion: शादी के लिए खरीदना है चूड़ा तो एक बार जरूर देखें ये लेटेस्ट डिजाइन कलेक्शन
X
चूड़ा लेटेस्ट डिजाइन कलेक्शन (फाइल फोटो)

Fashion: आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। अपनी शादी का सपना हर लड़की बचपन से ही देखती है। वहीं इस मौके पर हर लड़की सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती है। डिसके लिए वे अपनी आउटफिट और स्टाइल को लेकर काफी कंफ्यूज रहती हैं। इसके लिए वो शादी से काफी दिन पहले से ही मार्केट के चक्कर लगाने लगती हैं और ऑनलाइन भी काफी सर्चिंग करती हैं। लेकिन फैशन के साथ परंपरा का भी ख्याल रखना बहुत जरूरी होता है और ये कोई आसान बात नहीं कि परंपरा और फैशन को एक साथ में लेकर चला जाए। वहीं दुल्हन की ज्वेलरी की बात करें तो चूड़ा सभी आभूषण में बहुत ही खास होता है। चूड़ा शादी के समय मामा की तरफ से दुल्हन को आशीर्वाद के रूप में दिया जाता है।

आपने भी अक्सर शादियों में दुल्हन के मामा को लाल रंग का चूड़ा देते हुए देखा होगा। वहीं इसी बीच हम आपको बताना चाहेंगे कि अब मार्केट में सिर्फ लाल नहीं बल्कि कई अलग रंग के चूड़ा अवेलेबल हैं। इसी बीच आज हम आपकी मदद के लिए बेस्ट चूड़ा कलेक्शन लेकर आए हैं। जिसकी मदद से आप शादी के लिए बेस्ट चूड़ा Choose कर सकती हैं।


आप कुछ इस तरह का बेबी पिंक बैंगल्स को पोल्का बाला के साथ टीमअप कर सकती हैं।


आप गोल्डन ब्रेसलेट को भी रेड चूड़ा के साथ टीमअप कर सकती है।


आप इस तरह के चूड़े के साथ कलीरो को भी कैरी कर सकती हैं।


आप क्लासिक रेड चूड़ा विद पर्ल कंगन के साथ भी पहन सकती हैं।




Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story