Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Teej 2019 : तीज पर महिलाओं के लिए खूबसूरत हेयरस्टाइल

Teej 2019: तीज का त्यौहार कुछ दिनों में आने वाला है। ऐसे में महिलाएं अपने कपड़ों मेकअप और ज्वेलरी से जुड़ी सभी तैयारियां कई दिनों पहले से ही शुरु कर देती हैं। अगर आपने भी तीज की सारी चीजें ले ली हैं, तो आज हम आपको तीज पर आखिरी लुक देने वाले आपके हेयरस्टाइल के बारे में बता रहे हैं।जो आपके खूबसूरती को बढ़ाने में मदद करेगें। आइए जानते हैं तीज के लिए खास हेयरस्टाइल...

Teej 2019 :  तीज पर महिलाओं के लिए खूबसूरत हेयरस्टाइल
X

Teej 2019: अगर आप 3 अगस्त को आने वाली तीज पर दूसरों से अलग दिखना चाहती हैं, तो आज हम आपके लिए तीज के खूबसूरत हेयरस्टाइल लेकर आए हैं, जो आपके लुक परफेक्ट बनाने के साथ ही आपको एक गॉर्जियस लुक देगा।

तीज के लिए खूबसूरत हेयरस्टाइल




1. आपके बाल लंबे हैं या छोटे फ्रेंच हेयरस्टाइल दोनों ही तरह के बालों में बेहद आकर्षक लगता है। इसे आप साड़ी या हैवी लहंगे के साथ भी टीमअप कर सकती हैं। अगर आप पूजा में सिर पर पल्ला रखेंगी, तो ऐसे में साड़ी के पल्ले या चुन्नी को बालों में पिन अप करें। इससे आपके बालों और पल्ले को लंबे वक्त तक सेट किया जा सकता है।

2. आज के दौर में मेसी लुक यानि किनारे से बिखरे हुए बालों का हेयरस्टाइल लड़कियों के बीच बेहद पॉपुलर है। ऐसे में आप तीज पर मेसी लो बन हेयरस्टाइल बना सकती हैं। इसे आप अपने लहंगे या गाउन के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल की खासियत ये है कि इसे आप छोटे बालों में भी बना सकती हैं।




3. अगर आप तीज पर लंहगा या कोई हैवी लुक वाली साड़ी पहन रही हैं और उसके साथ हैवी लुक ज्वेलरी भी पहनने वाली हैं, तो ऐसे में मांग टीका हेयरस्टाइल एक अच्छा ऑप्शन रहेगा। इस हेयरस्टाइल में आपके बाल दो हिस्सों बंट जाएगें। जिससे आसानी से बीच में मांग टीका लगा सकती है।

4.अगर आप तीज में अपने बालों को खुला रखना चाहती हैं, तो ऐसे में आप अपने बालों को नीचे से घुंघराले करवा सकती हैं। इससे आपके बालों का वॉल्यूम बढ़ेगा, जिससे एक हैवी लुक नजर आएगा।




5. अगर आपके बाल छोटे हैं और तीज पर आपके पास तैयार होने के लिए वक्त नही है, तो ऐसे में आप लो पोनीटेल हेयरस्टाइल बना सकती हैं। ये हेयरस्टाइल वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत लगता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story