Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sweater Designs For Girls / लड़कियों के लिए स्टाइलिश स्वेटर के डिजाइन्स

Sweater Designs For Girls: सर्दियों के सीजन को कलरफुल स्वेटर्स और जैकेट का सीजन कहना गलत नहीं होगा। वैसे तो आमतौर पर लोग खुद को गर्म रखने के लिए इनर वियर का सहारा लेते हैं, लेकिन रंग बिरंगे और स्टाइलिश स्वेटर्स ठंडी हवाओं से बचाने के साथ लुक को परफेक्ट बनाने का काम करते हैं। ऐसे में अगर आप कॉलेज या ऑफिस जाती हैं, तो आपके पास प्रेजेंटेबल दिखने के लिए कुछ आकर्षक स्वेटर्स का कलेक्शन जरुर होना चाहिए। जिन्हें आप अपनी कैजुअल और फॉर्मल ड्रेस के साथ टीमअप कर सकें। चलिए जानते हैं ऐसे ही खूबसूरत और फैशनेबल स्वेटर डिजाइन्स....

Winter Fashion Tips  :  लड़कियां इन तरीकों से ठंडे में मौसम में रखें गर्मविंटर फैशन / लड़कियों के लिए स्टाइलिश स्वेटर के डिजाइन्स

Sweater Designs For Girls: आज के दौर में लड़कियां कालेज और ऑफिस जाने के लिए जींस, सूट, गाउन और मैक्सी ड्रेस पहनना पसंद करती हैं, जो पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ देखने में भी बेहद आकर्षक लुक देते हैं। ऐसे में सर्दियों पर उन सभी ड्रेसेस के साथ टीमअप करने के लिए आज हम आपको कलरफुल स्वेटर के डिजाइन्स बता रहे हैं जो लड़कियों के बीच बेहद पॉपुलर भी हैं।

Winter Fashion Tips / Sweater Designs For Girls


1. Long Sweater Designs

पहले जहां मिडिल साइज यानि कमर तक की लंबाई के स्वेटर्स फैशन में पॉपुलर थे। वहीं अब लांग स्वेटर ट्रेंड में हैं। लांग स्वेटर्स को अक्सर लड़कियां जींस और ट्राउजर्स के साथ टीमअप करना पसंद करती हैं। क्योंकि ये लांग स्वेटर्स टॉप और शर्ट्स की कमी को पूरा करने में मददगार साबित होते हैं।

2. Short Sweater Designs

अगर आप साड़ी या सूट पहनना पसंद करती हैं, तो ऐसे में शॉर्ट हाईट के स्वेटर्स सबसे अच्छा ऑप्शन होते हैं। ऐसे में आप स्वेटर्स को अपनी पसंद के मुताबिक अलग-अलग बुनाई वाले या मशीनी डिजाइन वाले स्वेटर्स का चुनाव कर सकती हैं।


3. Front Open Sweater Designs

नार्मल स्वेटर की तरह फ्रंट ओपन स्वेटर्स भी लड़कियों के बीच बेहद पसंद किए जाते हैं। क्योंकि इनकों कैरी करना आसान होता है यानि गर्मी लगने पर फ्रंट से ओपन किया जा सकता है। लड़कियां फ्रंट ओपन स्वेटर्स को अक्सर सूट, साड़ी के अलावा जींस के साथ भी आसानी से कैरी किया जा सकता है।

4. Sweater With Pockets Designs

आज के दौर में स्वेटर में भी शर्ट की तरह स्वेटर्स में भी पॉकेट डिजाइन आने लगे हैं। जो देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। पॉकेट्स डिजाइन की खासियत ये हैं कि सर्दियों में ये हाथों को कवर करने के साथ फोन और जरुरी छोटे सामान को कैरी करने में मददगार साबित होती हैं।


5. Colorful Sweater Designs

अगर आपको फैशन के मुताबिक कपड़ों के अलावा स्वेटर्स में भी ट्रेंड को फॉलो करना पसंद है, तो ऐसे में आप जींस और ट्राउजर्स के साथ कलरफुल स्वेटर पैटर्न, फ्रॉक स्टाइल स्वेटर के अलावा साइड बटन डिजाइन स्वेटर और कॉलर स्वेटर को ट्राई कर सकती हैं।

Next Story
Share it
Top