Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गर्मियों में पहनें इन 5 रंग के कपड़े, दिखें गॉर्जियस और कूल

Summer Special Color : मौसम के बदलने के साथ-साथ कपड़ों को भी बदलना भी जरुरी होता है लोगों के पहनावे से लेकर पूरी दिनचर्या बदलने लगती है। सही ज्ञान न होने पर कुछ भी पहनना त्वचा के लिए हानिकारक हो सकता है । गर्मियों में ज्यादा ब्राइट कलर ना पहनें इसकी जगह लिनेन व कॉटन लाइट कपड़ों का इस्तेमाल करें। जो आप पर अच्छा भी दिखे और मौसम के बदलते समय आपका ड्रेसिंग सेंस भी न बदले। गर्मी के आते ही वार्डरोब में रखे मोटे और गर्म कपड़ों की जगह हल्के और ठंडक देने वाले रंगीन कपड़े आ जाते हैं युवा चाहते हैं कि इस गर्मी में कुछ ऐसा पहनें जो हमें गर्मी से राहत देने के साथ-साथ लोगों को आकर्षित भी करे।

गर्मियों में पहनें इन 5 रंग के कपड़े,  दिखें गॉर्जियस और कूल

Summer Special Color : मौसम के बदलने के साथ-साथ कपड़ों को भी बदलना बेहद जरुरी होता है। मौसम के साथ लोगों के पहनावे से लेकर पूरी दिनचर्या बदल जाती है सही ज्ञान न होने पर कुछ भी पहनना त्वचा के लिए हानिकारक हो सकता है । गर्मियों में ज्यादा ब्राइट कलर ना पहनें इसकी जगह लिनेन व कॉटन लाइट कपड़ों का इस्तेमाल करें। जो आप पर अच्छा भी दिखे और मौसम के बदलते समय आपका ड्रेसिंग सेंस भी न बदले। गर्मी के आते ही वार्डरोब में रखे मोटे और गर्म कपड़ों की जगह हल्के और ठंडक देने वाले रंगीन कपड़े आ जाते हैं युवा चाहते हैं कि इस गर्मी में कुछ ऐसा पहनें जो हमें गर्मी से राहत देने के साथ-साथ लोगों को आकर्षित भी करे।

गर्मियों में पहनने वाले कूल रंग 1

गर्मी बहुत से बदलाव लेकर आती है गर्मी ऐसा मौसम है, जब कपड़ों के मामले में आप धड़ल्ले से तरह-तरह का एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं और ऐसे मेँ अगर आप सफेद कलर की बात करें तो यह ऐसा कलर है जो आपको यूनिक बनाने के साथ ही आपको लाइट फील और रिलैक्स करने में मदद करता है।

गर्मियों में पहनने वाले कूल रंग 2

ज्यादातर लोगों को नहीं पता होता कि लाइट ग्रीन कलर आंखों को ठंडक पहुंचाने के साथ मन को शांत करने का काम करता है। इसलिए ही अक्सर अस्पतालों में हरे रंगों के परदों का इस्तेमाल किया जाता है। इसलिए इस गर्मी में हरे रंग के शेड्स से अपने लुक और मूड को कूल बना सकती हैं।

गर्मियों में पहनने वाले कूल रंग 3

पिंक यानि गुलाबी रंग, यह एक ऐसा रंग है जिसको आप हर मौसम में पहन सकती हैं फैशन के मामले में भी यह रंग सबसे आगे है, यह गर्मी के मौसम में आपको न सिर्फ स्‍टाइलिश लुक देता है बल्कि आपको ठंडा भी रखता है।

गर्मियों में पहनने वाले कूल रंग 4

ब्लू कलर यानि नीला विशाल आकाश का रंग। ब्लू कलर आपको ठंडा रखने के साथ ही आपको रिलेक्स करता है। जिससे आप अपने काम को बेहतर तरीके से अंजाम दे पाते हैं। इसलिए आप गर्मियों में खुद को कूल रखने के लिए नीले रंग की अलग-अलग शेड्स पहन सकते हैं।

गर्मियों में पहनने वाले कूल रंग 5

पीला कलर यानि खुशियों और हैप्पीनेस का कलर आपको गर्मी से बचाने के साथ ही आपके मूड को भी अच्छा बनाए रखने का काम करता है। पीले रंग की डिफरेंट शेड्स आपके मन को शांत रखने के साथ कूल और अट्रेक्टिव भी बनाता है।

Share it
Top