Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिंपल कुर्ती को खूबसूरत बनाने के लिए ये हैं खास बाजू डिजाइन

Fashion Tips: लड़कियां गर्मी के मौसम में अपने कपड़ों के साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। कभी कुर्ती या टॉप के रंगों में बदलाव करके तो कभी उनके डिफरेंट फैब्रिक का इस्तेमाल करके। लेकिन अब कपड़ों में सूट या टॉप में ही डिजाइन नहीं बनाए जाते हैं, बल्कि अलग-अलग कट और स्टाइल के स्लीव और नेक डिजाइन से कपड़ों को स्टाइलिश बनाया जाता है। ऐसे में आज हम आपको आपकी सिंपल कुर्ती को अट्रेक्टिव बनाने वाली स्वीव्स (बाजू) डिजाइन बता रहे हैं।

सिंपल कुर्ती को खूबसूरत बनाने के लिए ये हैं खास बाजू डिजाइन

Fashion Tips: लड़कियां गर्मी के मौसम में अपने कपड़ों के साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। कभी कुर्ती या टॉप के रंगों में बदलाव करके तो कभी उनके डिफरेंट फैब्रिक का इस्तेमाल करके । लेकिन अब कपड़ों में सूट या टॉप में ही डिजाइन नहीं बनाए जाते हैं, बल्कि अलग-अलग कट और स्टाइल के स्लीव और नेक डिजाइन से कपड़ों को स्टाइलिश बनाया जाता है। ऐसे में आज हम आपको आपकी सिंपल कुर्ती को अट्रेक्टिव बनाने वाली स्वीव्स (बाजू) डिजाइन बता रहे हैं।

लड़कियों की सिंपल कुर्ती को खूबसूरत बनाने वाले बाजू डिजाइन :

1.अगर आप फैंसी कपड़े पहनना पसंद करती है। तो अपनी कुर्ती में स्ट्रेप्स वाली बाजू बनवाएं। ये आप दो तरह से बनवा सकती हैं। एक जालनुमा डिजाइन में और दूसरी वर्टिकल या होरिंजन्टल स्ट्रेप्स बनवाकर स्टाइलिश बना सकती हैं।

2. आप अपनी सिंपल कुर्ती को सेमी शॉट बनवाकर उसमें बीच में पत्ती का डिजाइन बनवाना बेहद आकर्षक लगेगा।

3. कुर्ती को स्टाइलिश बनाने के लिए आप बेल स्लीव्स को बीच में से धागे से बांधकर एक नया लुक दे सकती हैं।

4. कुर्ती की बाजू में आप छोटी-छोटी पट्टियों को गूंथकर अलग-अलग डिजाइन यानि गोल या किसी फूल की आकृति बनाएं।

5. कुर्ती की बाजू को खूबसूरत बनाने के लिए आजकरल पैचवर्क लड़कियों में बेहद पॉपुलर है। ऐसे में आप भी अपनी कुर्ती की बाजू में मनपसंद डिजाइन का पैचवर्क बनवा सकती हैं।

Next Story
Top