Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shardiye Navratri 2019 Fashion : शारदीय नवरात्रि पर लड़कियों के लिए खूबसूरत साड़ी डिजाइन और ड्रेपिंग स्टाइल

Shardiye Navratri 2019 शरद ऋतु में आने वाले नवरात्रि को शारदीय नवरात्रि कहा जाता है। साल 2019 में 29 सितंबर से नवरात्रि के त्यौहार की शुरुआत होगी। ऐसे में लड़कियां और महिलाएं मां दुर्गा को सजाने के साथ अपने कपड़ों की शॉपिंग करने के लिए भी कई दिनों पहले ही जुट जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको नौ दिनों तक चलने वाले त्यौहार में 9 अलग अंदाज में साड़ी बांधने के तरीके बता रहे हैं। जो आपको ट्रेडिशनल लुक के साथ स्टाइलिश भी बनायेगें।

Shardiye Navratri 2019 : शारदीय नवरात्रि पर लड़कियों के लिए खूबसूरत साड़ी डिजाइन और ड्रेपिंग स्टाइल
X
Shardiye Navratri 2019 Navratri Fashion Saree Design and Differents Drapping Style

Shardiye Navratri 2019 : नौ दिनों तक चलने वाले नवरात्रि के त्यौहार पर लोग व्रत रखते हैं और मां जगदम्बा के नौ अलग-अलग रुपों की पूजा अर्चना की जाती है। ऐसे में अगर आप मां दुर्गा के अलग-अलग स्वरुपों की तरह अपने लुक को भी दिन के मुताबिक बदलना चाहती हैं, तो हम आपके लिए लेकर आएं हैं साड़ी के बेहतरीन डिजाइन और उन्हें बांधने के नए स्टाइल। आइए जानते हैं शारदीय नवरात्रि के अवसर पर साड़ी के खूबसूरत डिजाइन और साड़ी बांधने का अलग अंदाज...

Shardiye Navratri 2019 / Different Saree Design and Draping Style





1.Shardiye Navratri / Lehnga Saree Design

अगर आप शारदीय नवरात्रि पर एथनिक लुक लेना चाहती हैं, लेकिन हैवी लंहगा पहनने में अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो ऐसे में आप लहंगा साड़ी डिजाइन साड़ी पहन सकती हैं। ये देखने में खूबसूरत होने के साथ पहनने में भी बेहद आरामदायक होती है। साथ ही आप इसमें साड़ी और लहंगे का एक साथ फील ले सकती हैं।




2.Shardiye Navratri 2019 / Saree with Belt

अगर आप भी नवरात्रि में साड़ी पहनना तो चाहती हैं, लेकिन उसे कैरी करने में दिक्कत महसूस करती हैं, तो आप साड़ी को बेल्ट के साथ टीमअप करें। आपका ये लुक पुराने समय की कमरबंध वाला लुक मिलेगा। आप चाहें, तो साड़ी की मैचिंग की फ्लोरल या स्टोन वर्क वाली बेल्ट भी चुन सकती हैं।





3.Happy Shardiye Navratri 2019 / Sharara Saree Design

आज की युवा लड़कियों को एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद होता है। अगर आपको भी अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है, तो ऐसे में आप नवरात्रि में शरारा स्टाइल में साड़ी को पहने ये आपके लिए कंफर्टेबल होने के साथ बेहद खूबसूरत लगेगा।



4.Navratri / Nauvari Saree Design Mahrastran Style

अगर आप मां दुर्गा की पूजा के लिए खुद को तैयार करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप गोल्डन बॉर्डर की प्लेन साड़ी को नौवारी महाराष्ट्रन स्टाइल साड़ी को ड्रेप करें। इससे आप नवरात्रि में खुद को ट्रेडिशनल लुक में महसूस करेगीं। अगर आप मां दुर्गा की पूजा के लिए खुद को तैयार करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप गोल्डन बॉर्डर की प्लेन साड़ी को नौवारी महाराष्ट्रन स्टाइल साड़ी को ड्रेप करें। इससे आप नवरात्रि में खुद को ट्रेडिशनल लुक में महसूस करेगीं।




5 अगर आप साड़ी को पुराने अंदाज में फैशन का तड़का लगाना चाहती हैं, तो ऐसे में आप अपनी फेवरेट साड़ी को किसी सिल्क की पजामी या शाइनी लुक वाली सिगरेट पैंट के साथ टीमअप करें। आपका ये फ्यूजन लुक सबको बेहद पसंद आएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story