Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shardiye Navratri 2019 : नवरात्रि पर डांडियां के लिए होना है तैयार, ये हैं खूबसूरत ड्रेसेस के बेस्ट ऑप्शन

Shardiye Navratri 2019 29 सितंबर से साल 2019 की शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है, नौ दिनों तक चलने वाला नवरात्रि का त्यौहार पूरे देश में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है, पश्चिम बंगाल में शारदीय नवरात्रि को दुर्गा पूजा के रुप में मनाया जाता है, वहीं गुजरात में शारदीय नवरात्रि पर गरबा और डांडिया की धूम देखने को मिलती है, अगर आप भी नवरात्रि में डांडिया और गरबा के लिए जाना चाहती हैं, तो आज हम आपके लिए डांडियां ड्रेस डिजाइन लेकर आए हैं, जो कंफर्टेबल होने के साथ आपके लुक को परफेक्ट बनाएगें।

Shardiye Navratri 2019 : नवरात्रि पर डांडियां के लिए होना है तैयार, ये हैं खूबसूरत ड्रेसेस के बेस्ट ऑप्शन
X
Shardiye Navratri 2019 Dress Design Dandiya Dress Design For Navratri 2019

Shardiye Navratri 2019 : प्राचीन काल से ही हमारे देश में सभी त्यौहारों को हर्षोल्लास से मनाने की परंपरा रही है। गुजरात में शारदीय नवरात्रि को मनाने की इसी परंपरा का नजारा देखने को डांडिया नाइट्स और गरबा के रुप में मिलता है। लड़कियां और महिलाएं नवरात्रि के कई दिनों पहले ही अपने ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने की तैयारियां करने लगती हैं। जिसमें ड्रेस, मेकअप और हेयरस्टाइल प्रमुख हैं। आइए जानते हैं शारदीय नवरात्रि के अवसर पर डांडिया और गरबा के लिए खूबसूरत ड्रेस डिजाइन (Dandiya Dress Design)...

शारदीय नवरात्रि के लिए ड्रेस डिजाइन / Shardiye Navratri Dress Design




Shardiye Navratri Dress Design / Lehnga Choli Design

डांडिया नाइट्स में हमेशा ट्रेडिशनल लुक सबसे खूबसूरत लगता है। जिसमें आप अलग-अलग डिजाइन के लहंगे और चोली पहन सकती हैं। लेकिन डांडियां में घंटों तक डांस करना होता है ऐसे में आप कंफर्टेबल और लाइट वेट लहंगा चुनना सबसे अच्छा ऑप्शन रहेगा। आप कॉटन के लहंगा, नेट का लहंगा, एम्ब्रॉयडरी लहंगा ट्राई कर सकती हैं।




Shardiye Navratri 2019/ Anarkali Suit Design

अगर आपके पास नवरात्रि शॉपिंग के लिए समय नहीं है और आप हैवी लहंगा पहनने में अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो ऐसे में आप अपना पुराना अनारकली सूट पहन सकती हैं। ये लाइट होने के साथ कैरी करने में भी कंफर्टेबल रहेगा। जिससे आप बिना किसी परेशानी के डांडियां को इंज्वॉय कर पायेगीं।




Happy Shardiye Navratri / Gujrati Traditional Dandiya Dress

अगर आप इस बार डांडियां और गरबा खेलने के एथनिक लुक लेना चाहती हैं,तो ऐसे में गुजराती ट्रेडिशनल लुक सबसे उपयुक्त रहेगा। इसमें आप लहंगा, चोली को एथनिक ज्वैलरी के साथ टीमअप करें। आपका गुजराती लुक आपको दोस्तों से अलग दिखाने में मदद करेगा।



Navratri 2019 / Cotton Kurti With Jeans

अगर आप डांडियां पर बिना रुके खुलकर डांस करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप ऐसी ड्रेस का चुनाव करें, जो पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ आपके फेस्टिव लुक को बरकरार रखें। ऐसे में आप इंडियन और वेस्टर्न लुक को मिक्स करके फ्यूजन लुक यानि कॉटन कुर्ती विद जींस को पहन सकती हैं।




Happy Navratri 2019/ Jacket Kurti With Cigarette Pant

अगर आप डांडिया डांस और गरबा को इंज्वॉय करना चाहती हैं और अपने दोस्तों को डांस में टक्कर देने वाली हैं, तो ऐसे में आप आरामदायक कपड़े सलेक्ट करें, सूट और लहंगे के अलावा आप एम्ब्रॉयडरी वाली जैकेट कुर्ती को सिगरेट पैंट के साथ टीमअप करके पहनें। आपका इंडो वेस्टर्न लुक बेहद खूबसूरत लगेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story