Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई के सामने इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकनी तो भड़के लोग, कहा- शर्म है तुम पर

देखा जाता है कि बॉलीवुड स्टार अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने मालदीव जाते हैं। जहां से एक्ट्रेस बीच से फोटोज भी शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेसेस की बिकनी फोटो भी काफी वायरल होती रहती हैं। वहीं कई बार एक्ट्रेस काफी ट्रोल भी हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस एक्ट्रेस के साथ हुआ। लोगों ने इस एक्ट्रेस के बिकनी पहनने पर उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई। हम बात कर रहे हैं सारा अली खान की।

भाई के सामने इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकनी तो भड़के लोग, कहा - शर्म है तुम पर
X
सारा अली खान और इब्राहिम अली (फाइल फोटो)

बॉलीवुड स्टार आएदिन छुट्टियां मनाने जाते रहते हैं। वहीं ज्यादातर देखा जाता है कि बॉलीवुड स्टार अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मनाने मालदीव जाते हैं। जहां से एक्ट्रेस बीच से फोटोज भी शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेसेस की बिकनी फोटो भी काफी वायरल होती रहती हैं। वहीं कई बार एक्ट्रेस काफी ट्रोल भी हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस एक्ट्रेस के साथ हुआ। लोगों ने इस एक्ट्रेस के बिकनी पहनने पर उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई। हम बात कर रहे हैं सारा अली खान की। फिल्म केदारनाथ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सारा अली खान अपनी पहचान बनाने में सफल रही हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा ने अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइल सेंस से लोगों का दिल जीता है। सारा हर बार अपनी शानदार प्रेजेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन सारा को अपने भाई के साथ बिकनी की फोटो शेयर करना भारी पड़ गया। इसके लिए लोगों ने काफी ट्रोल किया। वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें धर्म बदलने की भी सलाह दे दी।


सारा अली खान जब अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंची थी। जहां से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर की थी। वहीं उसमें कुछ ऐसी फोटोज भी थी जिसमें वे अपने भाई के साथ बिकनी पहने नजर आ रही थी। यह फोटो शेयर करने के बाद से ही लोगों ने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Also Read: इस असरदार नुस्खे से जिद्दी से जिद्दी डेंड्रफ का होगा सफाया


सारा अली खान की यह फोटोज काफी वायरल हुई थी। वहीं लोगों ने इस फोटो पर तरह तरह के कॉमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि तुम कैस अपने भाई के सामने बिकनी पहन लती हो तो किसी ने सारा को धर्म तक बदलने की सलाह दे दी। वहीं कुछ लोगों ने कहा शर्म है तुम पर सारा।






Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story