Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रक्षाबंधन 2019 : राखी पर इन आकर्षक ज्वेलरी से लड़कियां अपनी खूबसूरती में लगाएं चार चांद

Raksha Bandhan 2019 ज्वेलरी, एक ऐसी चीज है, जो ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों ही तरह की ड्रेस के साथ आपकी खूबसूरती बढ़ाने का काम करती है। ऐसे में आज हम आपको रक्षाबंधन 2019 के खास अवसर पर लड़कियों के लिए आकर्षक ज्वेलरी आईडिया दे रहे हैं।

रक्षाबंधन 2019 : राखी पर इन आकर्षक ज्वेलरी से लड़कियां अपनी खूबसूरती में लगाएं चार चांद
X

Raksha Bandhan 2019: रक्षाबंधन के लिए आपने अपनी ड्रेस फाइनल कर ली है, मेकअप भी कैसा होगा, यह प्लान कर चुकी हैं। लेकिन इस तैयारी में कहीं आप ज्वेलरी पर ध्यान देना तो नहीं भूल गईं? दरसअल, आपका फेस्टिव लुक बिना ज्वेलरी के कंप्लीट नहीं हो सकता है। यह आपके ओवरऑल लुक में इंपॉर्टेंट रोल निभाती है। लेकिन आप जब भी ज्वेलरी कैरी करें तो कुछ बातों का ध्यान रखें।

राखी पर लड़कियों के लिए ज्वेलरी आईडिया :




1. आपका फेस शेप राउंड है तो आप लंबे ईयररिंग्स कैरी करें। अगर आपका फेस ट्राइएंगल शेप का है तो ब्रॉड एंगल शेप के ईयररिंग्स चूज करें। जब आप नेकपीस कैरी करें तो अपनी नेकलाइन का भी ध्यान रखें। अगर आपकी ड्रेस की नेकलाइन वी शेप है तो वी शेप नेकपीस और पेंडेंट पहन सकती हैं। ड्रेस की नेकलाइन राउंड है तो आप लॉन्ग नेकपीस पहन सकती हैं।

2. कोई भी ज्वलेरी कैरी करते वक्त ड्रेसअप का ध्यान रखें। आप कुछ लाइट वेट लहंगा या साड़ी कैरी कर रही हैं तो डायमंड ज्वेलरी पहनें। गाउन या लाइट ड्रेसेस के साथ सिर्फ ईयररिंग्स भी अच्छा लुक देंगे।




3. इन दिनों व्हाइट गोल्ड ज्वेलरी भी फैशन में है, अगर आप रॉयल लुक चाहती हैं तो साड़ी के साथ इसे टीमअप कर सकती हैं। इसके अलावा ये ज्वेलरी वेस्टर्न ड्रेस यानि वनपीस, गाउन के साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं।

4. इन दिनों आप फंकी ज्वेलरी को अपनी ट्रेंडी ड्रेसेस के साथ पहन सकती है। जिसमें आप थ्रेड, पेपर और मेटल ज्वेलरी पहन सकती है। जिसमें आप ब्रेसलेट और ईयररिंग्स को कैरी कर सकती हैँ।




5. अगर आप राखी पर ट्रेडिशनल लुक लेने वाली हैं, तो ऐसे में आप गोल्ड और सिल्वर ज्वेलरी के अलावा लाख से बने कड़े, चूड़ियां के अलावा नेकपीस भी पहन सकती हैं। ये देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं।

लेखिका - निधि

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story