Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब की कैटरीना कैफ ने बिग बॉस के बाद बदला अपना फैशन, सोशल मीडिया पर छा गई उनकी तस्वीरें

बिंग बॉस (Bigg Boss) से निकलने के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) ने अपना लुक काफी बदल लिया है। सूट सलवार(Suit Salwar) में नजर आने वाली पंजाबी कुड़ी आज स्टाइलिश मैम बन गई हैं। वहीं उनके इस लुक की फोटो सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी वायरल हो रही है।

पंजाब की कैटरीना कैफ ने बिग बॉस के बाद बदला अपना फैशन, सोशल मीडिया पर छा गई उनकी तस्वीरें
X
शहनाज गिल (फाइल फोटो)

पंजाब की कटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल(Shehnaz Gill) का आज हर कोई दिवाना है। बिग बॉस(Bigg Boss) से मशहूर हुई शहनाज (Shehnaaz Kaur Gill)आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 'बिग बॉस 13' (bigg boss 13) में उन्होंने अपने क्यूट लुक्स से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। वहीं उनके भोलेपन ने हर किसी का दिल जीता। बिग बॉस के दौरान शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती लोगों ने काफी पसंद की। वहीं बिंग बॉस से निकलने के बाद शहनाज ने अपना लुक काफी बदल लिया है। सूट सलवार(Suit Salwar) में नजर आने वाली पंजाबी कुड़ी आज स्टाइलिश मैम बन गई हैं। वहीं उनके इस लुक की फोटो सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी वायरल हो रही है।

आपने भी देखा होगा कि शहनाज शो में ज्यादातक ट्रेडिशनल ड्रेस में ज्यादा नजर आती थीं। वहीं उनके हेयर स्टाइस भी काफी सिंपल था। शहनाज बिग बॉस में जाने से पहले सूट और लॉन्ग ब्रेडस में नजर आती थीं। ऐसा नहीं है कि शहनाज जींस टॉप या वेस्टर्न आउटफिट्स नहीं पहनती थीं। वहीं शहनाज ज्यादातर ड्रामैटिक मेकअप के साथ बोल्ड लिपकलर में दिखाई देती थीं। तो चलिए एक नजर शहनाज के कुछ ऐसे ही लुक की फोटो पर डालते हैं।








वहीं बिग बॉस से आने के बाद शहनाज ने अपने फैशन पर काफी काम किया है। उनके फैशन का अंदाज बिल्कुल बदल गया है। अब उनके कपड़ो के कलेक्शन और मेकअप में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। शहनाज अब ज्यादातर स्ट्रेट हेयर में नजर आती हैं। वहीं अब शहनाज ड्रामैटिक मेकअप की जगह सिंपल और मिनिमल मेकअप करना पसंद करती हैं। साल 2015 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाली शहनाज अब सूट-सलवार के साथ-साथ बोल्ड ड्रेसेस से लेकर क्रॉप टॉप, हेवी गाउन में दिखाई देती हैं। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। शहनाज के बदले हुए फैशन का अंदाजा आप इन फोटो को देखकर लगा सकते हैं।









Also Read: Homemade Bleach: लॉकडाउन में आलू की मदद से करें ब्लीच, स्किन पर आएगा गजब का निखार











Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story