Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑफिस में परफेक्ट लुक के लिए महिलाएं करें इस तरह मेकअप

ऑफिस में आप सुबह के समय बिल्कुल फ्रेश नजर आती हैं लेकिन शाम होते-होते फेस डल दिखने लगता है। लेकिन यह सिचुएशन आपको फेस नहीं करनी पड़ेगी, जब आप सही मेकअप प्रोडक्ट को, टेक्नीक के साथ यूज करेंगी। जानिए, कैसे नजर आए आपका ऑफिस मेकअप लुक परफेक्ट।

ऑफिस में ऐसे पाएं परफेक्ट लुक
X
Office Makeup Tips For Perfect Look

ऑफिस में आपका वेल ड्रेसअप होना जितना जरूरी है, उतना ही अपने मेकअप लुक को लेकर कॉन्शस रहना भी जरूरी है। ऐसा नहीं है कि आप कंप्लीट मेकअप करके ही ऑफिस जाएं, क्योंकि डेली ऐसा करना पॉसिबल भी नहीं और यह ऑफिस में अच्छा भी नहीं लगता है। लेकिन आपका मेकअप ऑफिस में ऐसा होना चाहिए, जो आपको एलीगेंट लुक दे। फिर अगर ऑफिस में अचानक आपको किसी ऑफिसियल मीटिंग, आउटडोर इवेंट या किसी प्रेजेंटेशन में जाना पड़ जाए तो आप मेकअप लुक को जल्दी से टचअप भी कर सकती हैं। इसके लिए आपको चाहिए कि कुछ मेकअप प्रोडक्ट्स बैग में हमेशा रहें। इन्हें अप्लाई करके आप अपने ऑफिस लुक को आठ घंटे तक एक जैसा बनाए रख सकती हैं।




प्राइमर

ऑफिस में कई बार आपको एक मीटिंग से दूसरी मीटिंग में जाना पड़ता है, ऐसे में टचअप का भी समय नहीं मिलता है, जिससे चेहरा काफी डल और थका हुआ सा दिखता है। अगर आप अपने फेस पर प्राइमर अप्लाई करती हैं तो आपका चेहरा पूरे दिन तरो-ताजा दिखेगा। फिर प्राइमर से चेहरे पर लगाया फाउंडेशन भी एकसार रहता है, जिससे आपकी स्किन बहुत सॉफ्ट नजर आती है।




फाउंडेशन पेंसिल

फाउंडेशन पेंसिल को भी आंखों के आस-पास लगाएं। आजकल आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स की समस्या कॉमन है, इसलिए ऑफिस या मीटिंग के लिए निकलते वक्त फाउंडेशन पेंसिल का यूज करके उसे आंखों के पास ब्लेंड करें। काजल और आईलाइनर से अपने लुक को कंप्लीट करें।




लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक

ऑफिस में लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक का यूज करना चाहिए, साथ ही उसका वॉटर प्रूफ होना भी जरूरी है। मार्केट में और ऑनलाइन आपको कई ऐसी लॉन्ग लास्टिंग लिपस्टिक आसानी से मिल जाएंगी। लेकिन ऐसी लिपस्टिक हमेशा अच्छी क्वालिटी की ही लें।




हेयर सीरम

दिन भर ऑफिस में एसी में बैठने की वजह से बाल रूखे हो जाते हैं। अपने बालों में नमी बरकरार रखने के लिए और उन्हें उलझने से बचाने के लिए हेयर सीरम का इस्तेमाल करें। इससे आपके बाल शाइनी दिखेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story