Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माही विज ने अपनी चमकती स्किन का राज बताते हुए शेयर की तस्वीर

माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आएदिन अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालती रहती हैं। सोशल मीडिया से जरिए वे अपने फेंस को अपडेट देती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज बताते हुए फोटो शेयर की है।

माही विज ने अपनी चमकती स्किन का राज बताते हुए शेयर की तस्वीर
X
माही विज (फाइल फोटो)

हर लड़की चाहती है कि उसकी स्किन ग्लो (Glowing Skin Tips) करे जिसके लिए वो काफी मेहनत भी करती हैं। मार्केट से महंगे महंगे प्रॉडक्ट भी खरीद कर लगाती हैं। वहीं हर लड़की कोशिश करती है कि उसकी स्किन सेलिब्रिटी की तरह ही निखरे। जिसके लिए वो सेलिब्रिटीज को फॉलो भी करती हैं। वहीं कई एक्ट्रेस अपनी स्किन का राज बताते हुए भी नजर आईं। किसी ने अपनी डाइट बताई तो किसी ने होममेड फेसपैक (Homemade Facepack) बताया। वहीं टीवी एक्ट्रेस माही विज ने अपनी चमकती स्किन का राज बताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की है।

आपका चेहरा काफी ग्लो करेगा

माही विज ने फोटो में अपने चेहरे पर फेसपैक लगाया हुआ है। जिसके साथ ही उन्होंने फेसपैक की सामग्री (Ingredients) भी लिखी है। माही द्वारा बताए गए फेसपैक को लगाने के लिए आपको हल्दी, शहद और नारियल के तेल की जरूरत होगी। तीनों को एक बाउल में मिक्स करके फेस पर लगाएं। इसे लगाने के बाद आपका चेहरा काफी ग्लो करेगा। वहीं आपको बता दें कि तीनों ही चीजें फेस के लिए काफी लाभकारी होते हैं।

Also Read: क्या फेयर एंड लवली क्रीम का नाम बदलने की पहल काफी है?

हल्दी (Turmeric) में ऐंटिसेप्किट और ऐंटी-बैक्टीरियल खूबियां होती हैं। इसके साथ ही इसे औषधि के रूप में भी जाना जाता है। शहद (Honey) में कई प्रकार के पोषक तत्व, एंटीऑक्सिडेंट जैसे गुण पाएं जाते हैं जो काफी फायदेमंद होते हैं। नारियल का तेल (Coconut Oil) में ऐंटी-बैक्टीरियल पाए जाते हैं, जो स्किन के लिए काफी फायदेमंद होता है। नारियल के तेल में विटमिन ई, के और ऐंटीऑक्सिडेंट्स होते हैं जो स्किन सेल्स के लिए अच्छे होते हैं। यह स्किन को टाइट करतता है और इसके साथ ही दाग-धब्बों को भी हल्का करता है।

Next Story