Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नहीं हटेंगी आपसे किसी की नजर जब पहनेंगी साड़ी के साथ यह ब्लाउज

लड़कियां डेली रूटीन में साड़ी पहनना पसंद नहीं करती हैं लेकिन जब बात किसी फैमिली फंक्शन की हो या किसी त्यौहार पर एथनिक लुक कैरी करने की। लड़कियां साड़ी को अलग-अलग स्टाइल से बांधने के अलावा उसके साथ पहने जाने वाले ब्लाउज को डिफरेंट डिजाइन के कट, एम्ब्रॉयडरी से आकर्षक बना सकती हैं(Designer Blouse)। ऐसे में आज हम आपको आपके साड़ी लुक (Saree Look) को परफेक्ट बनाने के लिए खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन (Blaouse Designs) बता रहे हैं।

नहीं हटेंगी आपसे किसी की नजर जब पहनेंगी साड़ी के साथ यह ब्लाउज
X
ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन (फाइल फोटो)

साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे हर सीजन और मौसम में आसानी से पहना जा सकता है। आमतौर पर लड़कियां डेली रूटीन में साड़ी पहनना पसंद नहीं करती हैं लेकिन जब बात किसी फैमिली फंक्शन की हो या किसी त्यौहार पर एथनिक लुक कैरी करने की। लड़कियां साड़ी को अलग-अलग स्टाइल से बांधने के अलावा उसके साथ पहने जाने वाले ब्लाउज को डिफरेंट डिजाइन के कट, एम्ब्रॉयडरी से आकर्षक बना सकती हैं(Designer Blouse)। ऐसे में आज हम आपको आपके साड़ी लुक (Saree Look) को परफेक्ट बनाने के लिए खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन (Blaouse Designs) बता रहे हैं। जिसे पहने के बाद लोगों की निगाहें आपसे नहीं हटेंगी (Latest Blouse Designs)।

वी कट एम्बेलिश्ड बैक ब्लाउज


आप कुछ एम्बेलिश्ड फैब्रिक में ब्लाउज डिजाइन कर सकते हैं। इस तरह के ब्लाउज कि फिटिंग थोड़ी लूज रहती है। इसलिए आप इस तरह के ब्लाउज को ज्वैलरी और हेयरस्टाइल से परफेक्ट बना सकते हैं।

क्रॉस बैक ब्लाउज


ये फैशन थोड़ा पुराना है, लेकिए आज भी लड़कियों का यह फेवरेट बना हुआ है। इस ब्लाउज को आप साड़ी और लहंगे दोनों के साथ कैरी कर सकती हैं।

वाइड ऑपन ब्लाउज


आप कुछ इस तरह का डिजाइनर ब्लाउज भी कैरी कर सकती हैं। इसे आप रफल, टैसल्स साड़ी के साथ पहनें। यकीन मानिए लोगों की आपसे निगाहें नहीं हटेंगी।

Also Read: शानदार लुक पाने के लिए ढेर सारे प्रोडक्ट्स की नहीं जरूरत, इन 4 चीजों से कर सकती हैं कम्पलीट मेकअप

फ्रिंजेज बैक ब्लाउज


आप इस तरह का स्टाइलिश ब्लाउज भी पहन सकती हैं। ज्यादातर लड़कियां फ्रिंजेज को स्लीव्स पर ट्राई करती हैं। आप इसे ब्लाउज के बैक पर ट्राय कर सकती हैं।







Next Story