Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karwa Chauth 2019 Saree Design : करवा चौथ पर विद्या बालन का साड़ी कलेक्शन आपको देगा ट्रेडिशनल अट्रैक्टिव लुक

Karwa Chauth 2019 Saree Design करवा चौथ का त्योहार साल 2019 में 17 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस दिन के लिए महिलाएं कई दिनों से अपनी ड्रेस की तैयारियों में जुटी रहती हैं। अगर आप अभी तक अपने लिए कोई साड़ी सलेक्ट नहीं कर पाई हैं, तो ऐसे में आज हम आपके लिए करवा चौथ पर खास विद्या बालन की खूबसूरत साड़ियों का कलेक्शन लेकर आए हैं। जिनसे आप भी अपने लिए कोई खूबसूरत साड़ी चुन सकती हैं।

Karwa Chauth 2019 :  करवा चौथ पर विद्या बालन की इन खूबसूरत साड़ियों से पाएं ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक
X
Karwa Chauth 2019 Saree Design Vidya Balan Saree For Karwa Chauth Dress Karwa Chauth Saree Designs

Karwa Chauth 2019 : करवा चौथ पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जल व्रत रखती हैं। इसके अलावा वो इस दिन सोलह श्रृंगार करना पसंद करती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए विद्या बालन स्टाइल की साड़ियों के बारे में बता रहे हैं। आपने अक्सर विदया बालन को साड़ी पहने देखा होगा, क्योंकि साड़ी उनका फेवरेट ड्रेसअप है, जिसे वो हर त्योहार और प्रमोशन में पहनती हैं। विद्या बालन का मानना है कि साड़ी खूबसूरत होने के साथ बेहद कंफर्टेबल होती है। साथ ही साड़ी बोल्ड और लाइट मूड दोनों को उकेरने में मददगार साबित होती है। विद्या बालन ने अपनी डेब्यू मूवी में साड़ी पहनकर ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। ऐसे में आइए जानते हैं करवा चौथ के लिए विद्या बालन के स्टाइल की आकर्षक साड़ी डिजाइन...

Karwa Chauth 2019 /Vidya Balan Saree Idea




1.Kanjivaram / Karwa Chauth Saree Designs

करवा चौथ पर रात को पूजा होती है ऐसे में आप विदया की तरह क्रीम शिमर की गोल्डन बॉर्डर वाली कांजीवरम साड़ी पहन सकती हैं। ये आपके ट्रेडिशनल लुक को परफेक्ट बनाने में मदद करेगी।




2. Green Silk Saree / Karwa Chauth Saree Designs

अगर आपको करवा चौथ पर दूसरों से अलग दिखना चाहती हैं, तो ऐसे में आप विद्या बालन की तरह पतले बॉर्डर वाली ग्रीन कलर की सिल्क या कॉटन की साड़ी ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ आप हल्की ज्वेलरी कैरी करें।




3. Floral Print Saree / Karwa Chauth Saree Designs

अगर आप करवा चौथ पर कुछ अलग और लाइट पहनना चाहती हैं, तो आप ऐसे में विद्या की तरह ये डार्क पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहन सकती हैं।




4. Saree with Jacket / Karwa Chauth Saree Designs

अगर आप करवा चौथ पर पहली बार साड़ी पहनने वाली हैं और उसमें खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो ऐसे में आप विद्या स्टाइल में साड़ी के साथ नेट या शिफॉन जैकेट को टीमअप कर सकती हैं।




5. Ciffon Saree / Karwa Chauth Saree Designs

अगर आपको हल्के रंग पसंद हैं, तो ऐसे में आप करवा चौथ पर विद्या के स्टाइल में लाइट वेट क्रीम या पीच कलर की शिफॉन साड़ी पहन सकती हैं। इसे आप ऑफिस मीटिंग या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर भी पहन सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story