Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karwa Chauth 2019 : करवा चौथ पर महिलाएं इन स्टाइलिश हेयरस्टाइल खूबसूरती में लगाएं चार चांद

Karwa Chauth 2019 (करवा चौथ 2019) करवा चौथ पर महिलाएं अपने मेकअप, ज्वेलरी और कपड़ों के साथ अपने हेयरस्टाइल को लेकर भी बेहद कॉन्शस रहती हैं, ऐसे में आइए जानते हैं करवा चौथ के खूबसूरत हेयरस्टाइल्स (Hairstyle For Karwa Chauth) के बारे में जो आपकी खूबसूरती को बढ़ाने के साथ करवा चौथ लुक को परफेक्ट बनाएगें।

Karwa Chauth 2019 : करवा चौथ पर महिलाएं इन स्टाइलिश हेयरस्टाइल खूबसूरती में लगाएं चार चांद
X
Karwa Chauth 2019 Karwa Chauth ke Hairstyle

Karwa Chauth 2019 : करवा चौथ के परफेक्ट लुक में अलग-अलग तरह के हेयरस्टाइल भी बेहद अहम भूमिका निभाते हैं। आप चाहें सूट, साड़ी, लहंगा या गॉउन पहन रही हों, लेकिन अगर आप एक अच्छा हेयरस्टाइल न होने पर आपका लुक खराब हो सकता है। ऐसे में आज हम आपको आपके ट्रेडिशनल और इंडो वेस्टर्न ड्रेसअप के साथ मैच करते हुए हेयरस्टाइल बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपने करवा चौथ लुक को कंप्लीट कर सकेगीं।

Karwa Chauth 2019 / Stylish Hairstyle




1. Karwa Chauth / Simple Bun Hairstyle

करवा चौथ पर अगर आप कोई लंहगा या हैवी साड़ी पहनने वाली हैं, तो ऐसे में आपके ट्रेडिशनल ड्रेसअप के साथ सिंपल जूड़ा स्टाइल बेहद अच्छा लगेगा। आप अपने जूड़े को चूड़ामणि या गजरे से भी सजा सकती हैं। इससे आपका लुक और निखर जाएगा।




2. Karwa Chauth 2019 / Bradeage Bun Hairstyle

अगर आपको करवा चौथ की किसी पार्टी में जाना है, तो ऐसे में आपकी एथनिक ड्रेस के साथ ब्रेडेज जूड़ा स्टाइल बेहद आकर्षक लगेगा। क्योंकि इसमें चोटी बनाकर उसे जूड़ा का आकार दिया जाता है। आमतौर पर बॉलीवुड सेलेब्स या वेडिंग सीजन में लड़कियां इस हेयरस्टाइल को बनवाना पसंद करती हैं।




3. Happy Karwa Chauth / Puff Ponytail Hairstyle

अगर आप करवा चौथ पर भारी भरकम जूड़ा स्टाइल नहीं बनवाना चाहती हैं, तो ऐसे में आप पफ वाली पोनीटेल बना सकती हैं। ये सिंपल और खूबसूरत हेयरस्टाइल आपके सूट और गॉउन के साथ बेहद स्टाइलिश लगेगी। आप चाहें, तो पोनीटेल के ऊपर के हिस्से पर आप गजरे का भी उपयोग कर सकती हैं।



4.. Karwa Chauth 2019 Stylish Hairstyle / Maangtika Hairstyle

करवा चौथ पर अधिकांश महिलाएं ज्वेलरी में मांगटीका पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में आप अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस (साड़ी,सूट और सूट लहंगा) के साथ मांगटीका लगाने के लिए आप पफ वाला जूड़ा, ब्रेडेज बन को भी कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा आप ब्राइडल हेयरस्टाइल वाला बन भी ट्राई कर सकती हैं। हेयरस्टाइल की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आप उसमें गजरा या चूड़ामणि लगा सकती हैं।




5.Happy Karwa Chauth 2019 / Open Hair Hairstyle

आज के दौर में महिलाएं बालों को खुला ज्यादा रखना पसंद करती हैं ऐसे में अगर आप भी करवा चौथ पर इंडो वेस्टर्न ड्रेस कैरी कर रही हैं। तो ऐसे में आप अपने बालों को बीच सेमांग निकालकर उन्हें खुला छोड़ सकती हैं। आप खुले बालों में इंडियन टच के लिए गजरे को पिनअप कर सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story