Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karwa Chauth 2019 : करवा चौथ पर इन साड़ी डिजाइन से महिलाएं पाएं दुल्हन सी खूबसूरती

Karwa Chauth 2019 करवा चौथ का त्यौहार शादीशुदा महिलाओं का सबसे बड़ा त्यौहार माना जाता है, साल 2019 में 17 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा, ऐसे में आज हम करवा चौथ 2019 के खास अवसर पर आपके लिए आकर्षक साड़ी डिजाइन लेकर आएं हैं जो आपके पुराने दिनों की याद को ताजा कर देगी।

Karwa Chauth 2019 : करवा चौथ पर इन साड़ी डिजाइन से महिलाएं पाएं दुल्हन सी खूबसूरती
X
Karwa Chauth 2019 Saree Design

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के दिन की तैयारियां महिलाएं कई दिनों पहले से शुरू कर देती हैं जिनमें सबसे खूबसूरत दिखने के लिए साड़ी, मेकअप और हेयरस्टाइल तक सलेक्ट कर लेती हैं, लेकिन अगर आप इस साल 2019 के करवा चौथ को यादगार बनाना चाहती हैं, तो आज हम आपको सबसे बेस्ट साड़ी डिजाइन बता रहे हैं। आइए जानते हैं करवा चौथ पर आपको खूबसूरत और परफेक्ट लुक के लिए साड़ी डिजाइन ....

इन साड़ी डिजाईन से महिलाएं निखारें खूबसूरती (Saree Design For Ladies)




Red And Maroon Faux Georgette with Stone work Indian Wedding Saree

अगर आपका पहला करवा चौथ है तो ऐसे में आप लाल या मैरून रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहन सकती हैं। साड़ी के हैवी होने पर आप हल्की ज्वेलरी ही पहनें। आप चाहें तो स्टोन वर्क या पैच वर्क भी पहन सकती हैं।




Maroon Saree with Golden Border Design

अगर आप करवा चौथ पर सिम्पल दिखना चाहती हैं , तो ऐसे में आप हैवी इयरिंग्स के साथ पतले गोल्डन बॉर्डर वाली रेड, मैरून, पिंक, ऑरेंज या पर्पल कलर की साड़ी पहन सकती हैं करवा चौथ पर दिखना है। खूबसूरत और क्लासी लुक देगी।




Lehnga Saree

अगर आप करवा चौथ दूसरी महिलाओं से अलग और खुबसूरत दिखना चाहती हैं तो लहंगा साड़ी एक अच्छा ऑप्शन रहेगा। लहंगा साड़ी में आप लहंगा और साड़ी दोनों को एक बार में पहन सकती हैं, साड़ी का ये डिजाईन Newly Married कपल्स पर बेहद आकर्षक लगता हैं और पहनने वाले के लिए आरामदायक।




Pink Broad with Orange Silk Saree

करवा चौथ पर महिलाएं जहाँ लाल और मैरून रंग की शेड्स पहनना पसंद करती हैं, तो अधिकांश लड़िकयां गुलाबी, ऑरेंज या उनका मिश्रण वाली साड़ी सिल्क, बनारसी या कांजीवरम साड़ी पहने। आप साड़ी को लाइट वेट ज्वेलरी भी अच्छी लगेंगी।




Shimmary Georgette Saree

सिल्क, कॉटन, बनारसी,नेट के साथ ही लड़कियों के बीच शिम्मरी यानि चमकदार साड़ी बेहद पॉपुलर रहती हैं क्योकि ये पहनने में तो लाइट वेट होती हैं, ऐसे में शिम्मरी साड़ी को एथनिक ज्वेलरीपहन सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story