Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Janmasthmi 2019 : जन्माष्टमी पूजा के लिए होना है तैयार, तो ट्राई करें ये कंफर्टेबल और खूबसूरत ड्रेसेस

Janmasthmi 2019 जन्माष्टमी पूजा के लिए अगर आप ट्रेडिशनल और सेमी ट्रेडिशनल लुक को लेकर कंफ्यूज हैं, तो ऐसे में हम आपकी हेल्प करने के लिए कुछ आकर्षक ड्रेस डिजाइन और ड्रेस स्टाइल लेकर आएं हैं। जो पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगीं।

Janmasthmi 2019 : जन्माष्टमी पूजा के लिए होना है तैयार, तो ट्राई करें ये कंफर्टेबल और खूबसूरत ड्रेसेस
X

Janmasthmi 2019: 24 अगस्त को आने वाली कृष्ण जन्माष्टमी पर बाल गोपाल को सजाने के लिए लोग कई दिन पहले से रंग-बिरंगी पोशाके औरसाज श्रृंगार की चीजें खरीदने लगते हैं,ऐसे में अगर आप जन्माष्टमी की पूजा पर अपने लिए कोई ड्रेस सलेक्ट नहीं कर पाई हैं, तो निराश न हों, क्योंकि हम आपको आरामदायक और लाइट वेट ड्रेसस के बारे में बता रहें है, जिन्हें आप हल्के मेकअप और हैवी ज्वेलरी के साथ कैरी करके अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।

Janmashtami 2019 / Dress Idea For Pooja :




Janmashtami / Printed Saree with Sequence Border

जन्माष्टमी पर मंदिर सजाने, कान्हा का श्रृंगार करने, पूजा की तैयारी करने जैसे अनेक कामों करने के लिए बहुत ज्यादा भागदौड़ करनी होती है, ऐसे में आप लाइट वेट प्रिंटिड सीक्वेंस बॉर्डर वाली साड़ी पूजा के लिए पहन सकती हैं। ये देखने में खूबसूरत होने के साथ पहनने में बेहद कंफर्टेबल होती हैं।




Janmashtami 2019 / Banarasi Dupatta with Short Kurti

जन्माष्टमी की पूजा के लिए आप प्लाजो या पजामी के साथ शॉर्ट कुर्ती को बनारसी दुपट्टे के साथ टीमअप करके अपने लुक को फेस्टिव लुक में बदल सकती हैं। आप चाहें तो सिल्क का मल्टीकलर दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं।




Happy Janmashtami / Lehnga and Heavy Border Saree

अगर आप लंबे कपड़े पहनने में खुद को कंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो ऐसे में आप जन्माष्टमी पूजा के लिए लाइट वेट लंहगा पहन सकती हैं या हैवी बॉर्डर की कॉटन या शिफॉन की साड़ी भी पहन सकती हैं। आप चाहें तो लेस या फ्रिल बॉर्डर वाली साड़ी भी पहन सकती हैं।




Happy Janmashtami 2019 / Long Cotton Suit

अगर आप जन्माष्टमी पूजा पर अपना सिंपल लुक रखना चाहती हैं, तो ऐसे में आप कॉटन के एम्ब्रॉयडरी या गोल्डन बॉर्डर के सूट को पहन सकती हैं,इसके अलावा आप प्रिंटिड सूट भी पहन सकती हैं।




Gopalashtami / Net Saree

नेट साड़ियों ने काफी समय से महिलाओं के बीच एक खास जगह बनाई हुई हैं। यहीं नहीं नेट साड़ी पहनने में बेहद हल्की होती हैं, जिससे लड़कियां भी इसे बेहद पसंद करती हैं। ऐसे में आप जन्माष्टमी की पूजा के लिए नेट साड़ी का ऑप्शन भी अपना सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story