Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hartalika Teej 2019 Dresses: हरतालिका तीज पर इन ट्रेडिशनल ड्रेसेस से महिलाएं पाएं परफेक्ट लुक

Hartalika Teej 2019 Dresses हरतालिका तीज पर महिलाएं 16 श्रृंगार करती हैं , ऐसे में ट्रेडिशनल ड्रेस से आपका लुक तब और परफेक्ट, ब्यूटीफुल नजर आता है, जब इन्हें डिफरेंट स्टाइल में कैरी किया जाए, आइये जानते हैं किस तरह आप साड़ी, लहंगे और अनारकली ड्रेसेस में लग सकती हैं हरतालिका तीज त्योहार (Hartalika Teej Festival) के मौके पर और भी खूबसूरत।

Hartalika Teej 2019 Dresses: हरतालिका तीज पर इन ट्रेडिशनल ड्रेसेस से महिलाएं पाएं परफेक्ट लुक
X

Hartalika Teej 2019: फेस्टिव सीजन में ट्रेडिशनल ड्रेसअप ही पसंद किया जाता है। हरतालिका तीज पर भी महिलाएं साड़ी, सलवार-सूट, अनारकली सूट, लहंगे जैसी ड्रेसेस को अपने लिए सेलेक्ट करती हैं। लेकिन इतने ऑप्शन होने के बाद भी कई बार उन्हें मनचाहा लुक नहीं मिल पाता है। वे ड्रेसअप लुक को लेकर कंफ्यूज हो जाती हैं। ऐसी सिचुएशन में ट्रेडिशनल ड्रेसअप को जब कैरी करें तो स्टाइल बिल्कुल डिफरेंट रखें। इससे आपको अलग लुक मिलता है।




हरतालिका तीज के लिए साड़ी डिजाइन / Saree Design For Hartalika Teej

महिलाएं व्रत, त्योहार पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी हरतालिका पर साड़ी पहनने का मन बना रही हैं तो इस खास दिन के लिए साड़ी लुक को भी खास बनाएं। इन दिनों रफल्स साड़ी काफी पसंद की जा रही हैं, आप उसे सेलेक्ट कर सकती हैं। साथ ही ब्लाउज के डिजाइन में भी एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं। अगर आपकी साड़ी सिंपल है तो आप उसकी ड्रेपिंग पर फोकस करें। एक सिंपल, लाइटवेट साड़ी की खूबसूरती तब और भी निखरकर सामने आती है, जब उसे अलग तरह से ड्रेप किया जाए।




हरतालिका तीज के लिए लहंगा डिजाइन / Lehanga Designs For Hartalika Teej

अगर साड़ी कैरी करने में आपको प्रॉब्लम होती है तो लहंगे को भी तवज्जो दी जा सकती है। लहंगे को अविवाहित लड़कियों से लेकर विवाहित महिलाएं बेहद आसानी से पहन सकती हैं। अगर आप लहंगा पहन रही हैं तो उसमें भी एक मॉडर्न ट्विस्ट ला सकती हैं। जैसे लहंगे को आजकल ब्लाउज के साथ नहीं, बल्कि शर्ट के साथ पहना जा रहा है। या फिर आप लहंगे को भी सीक्वेंस स्टाइल में पहन सकती हैं। इतना ही नहीं, लहंगे का ब्लाउज भी अलग तरह से डिजाइन करवाया जा सकता है, जैसे आप हॉल्टर नेकलाइन वाला ब्लाउज या प्लंजिग नेकलाइन वाला ब्लाउज पहन सकती हैं।




हरतालिका तीज के लिए अनारकली सूट के डिजाइन / Anarkali Suit For Hartalika Teej

इस खास दिन के लिए महिलाएं सूट-सलवार या अनारकली सूट भी पहन सकती हैं। चाहें तो नॉर्मल सूट के साथ प्लाजो, धोती पैंट को टीमअप करके अपने ड्रेसअप को डिफरेंट ट्विस्ट दे सकती हैं।




हरतालिका तीज के लिए सीक्वेंस स्टाइल ड्रेस / Sequence Style Dress For Hartalika Teej

आजकल सीक्वेंस साड़ी से लेकर सूट तक मार्केट में आसानी से अवेलेबल हैं, जो देखने में काफी अच्छे लगते हैं और इसके साथ आपको बहुत कुछ एक्सपेरिमेंट करने की जरूरत नहीं होती है। अगर आप सीक्वेंस वर्क ड्रेस नहीं पहनना चाहतीं तो सेमी शियर ड्रेस को भी ट्राई कर सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story