Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Happy Eid 2019 : ईद पर लड़कियां पहनें सबको दीवाना बनाने वाले ये खूबसूरत डिजाइनर सूट

Happy Eid 2019 : ईद (Eid 2019) का पाक त्योहार भारत के साथ अन्य देशों में 5 जून 2019 (5 June 2019) को मनाया जाएगा। ईद के त्योहार में चांद का जिक्र होना बेहद जरूरी है, क्योंकि रमज़ान के 30वें यानि आखिरी रोज़े की शाम ही चांद दिखाई देता है। चांद के दिखने के बाद ही ईद मनाई जाती है। इस्लामिक कैलेंडर यानि हिजरी कैलेंडर के मुताबिक, ईद साल में दो बार आती है। पहली ईद को ईद-उल-फितर यानि 'मीठी ईद' कहा जाता है और दूसरी ईद को ईद-उल-जुहा यानि 'बकरीद' कहा जाता है। इस दिन को लोग एक-दूसरे का मुंह मीठा करवा कर शुभकामनाएं देते हैं। ईद के खास त्यौहार के लिए सभी लोग नए-नए कपड़ों की शॉपिंग करते हैं। ऐसे में आज हम आपको ईद पर लड़कियों के लिए खास डिजायनर सूट के बारे में बता रहे हैं।

Happy Eid 2019 : ईद पर लड़कियां पहनें सबको दीवाना बनाने वाले ये खूबसूरत डिजाइनर सूट

Happy Eid 2019 : ईद 2019 (Eid 2019) का पाक त्योहार भारत के साथ अन्य देशों में 5 जून 2019 (5 June 2019) को मनाया जाएगा। ईद के त्योहार में चांद का जिक्र होना बेहद जरूरी है, क्योंकि रमज़ान के 30वें यानि आखिरी रोज़े की शाम ही चांद दिखाई देता है। चांद के दिखने के बाद ही ईद मनाई जाती है। इस्लामिक कैलेंडर यानि हिजरी कैलेंडर के मुताबिक, ईद साल में दो बार आती है। पहली ईद को ईद-उल-फितर यानि 'मीठी ईद' कहा जाता है और दूसरी ईद को ईद-उल-जुहा यानि 'बकरीद' कहा जाता है। इस दिन को लोग एक-दूसरे का मुंह मीठा करवा के शुभकामनाएं देते हैं। ईद के खास त्यौहार के लिए सभी लोग नए-नए कपड़ों की शॉपिंग करते हैं। ऐसे में आज हम आपको ईद पर लड़कियों के लिए खास डिजायनर सूट के बारे में बता रहे हैं।

लड़कियों के लिए खास डिजायनर सूट :




1.अगर आपको सिंपल कपड़े यानि फैन्सी सूट नहीं पसंद हैं, तो ऐसे में आप थ्रेड एम्ब्रॉयडरी के कॉटन सूट पहन सकती हैं। जो हर फंक्शन में एक आपको नया लुक देते हैं।

2. अगर आपको फैंसी सूट या स्टाइलिश लुक पहनना पसंद है, तो ऐसे में आप बॉर्डर सूट के अलावा, सूट पर मोती वर्क या लैस वर्क करवा सकते हैं।

3. अगर आप फैशन को फॉलो करती हैं, तो ऐसे में आप ईद पर प्रिंटिंड सूट यानि फ्लोरल,एनिमल, वर्टिकल और होरिजोंटल डिजाइन के सूट को प्लाजो या स्ट्रेट पैंट के साथ टीमअप कर सकती हैं।




4. अगर आप ईद पर ट्रेडिशनल लुक लेना चाहती हैं, तो ऐसे में आप जरकन और मिरर वर्क वाले सूट पहन सकती हैं, जिसके नेक या बाजू पर मनचाहा डिजाइन बनवा सकती हैं।

5. ईद पर आप अगर सिंपल सूट को हैवी लुक वाले डिजायनर दुपट्टे या एम्ब्रॉयडरी जैकेट से सूट को एथनिक लुक दे सकती हैं। इससे आप कंफर्टेबल भी फील करेंगी और ईद का फेस्टिव लुक भी कंप्लीट कर पायेंगी।

Share it
Top