Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चाहती हैं शिल्पा शेट्टी जैसी ग्लोइंग स्किन तो जानें उनकी खूबसूरती का राज

शिल्पा (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे आएदिन सोशल मीडिया (Shilpa Shetty On Instagram) पर फिटनेट के टिप्स शेयर करती रहती हैं। वहीं इसी बीच आज हम आपको शिल्पा शेट्टी की दमकती स्किन का राज बताने जा रहे हैं। जिसे फॉलो करके आप भी अपनी स्किन को ग्लोइंग बना सकती हैं(Shipa Shetty Care Tips) ।

चाहती हैं शिल्पा शेट्टी जैसी ग्लोइंग स्किन तो जानें उनकी खूबसूरती का राज
X
शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shipa Shetty) अपनी फिटनेस के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। जहां 40 की उम्र तक आते आते लोगों के चेहरे पर झुर्रियां आने लगती हैं (Shipa Shetty Skin Care Tips)। वहीं शिल्पा 45 की उम्र भी काफी ग्लो करती हैं। शिल्पा की खूबसूरती के आज भी लोग काफी दीवाने हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं (Shilpa Shetty On Instagram)। वे आएदिन सोशल मीडिया (Social Media) पर फिटनेट के टिप्स शेयर करती रहती हैं। वहीं इसी बीच आज हम आपको शिल्पा शेट्टी की दमकती स्किन का राज बताने जा रहे हैं। जिसे फॉलो करके आप भी अपनी स्किन को ग्लोइंग बना सकती हैं।

तो आइए जानते हैं शिल्पा की खूबसूरती का राज

- शिल्पा शेट्टी का कहना है कि स्किन को बेहतर बनाने के लिए अच्छी डाइट लेना बहुत जरूरी है। इसके साख ही अपनी बॉडी को हाइड्रेट रखें। इसके लिए दिन भर खूब सारा पानी पिएं।

- अपने दिन की शुरूआत एक गिलास पानी में आंवला मिलाकर करें। आंवला बालों और स्किन के लिए काफी अच्छा होता है।

- शिल्पा समय समय पर नारियल पानी भी पीती रहती हैं।

- शिल्पा का कहना है कि शरीरे के लिए मॉइस्चराइजिंग बहुत जरूरी है। इसके लिए आप पूरे शरीर पर एक अच्छा मॉइस्चराइजर लगाएं जिससे आपकी स्किन पोषित हो सके।

Also Read: शहनाज हुसैन ने बताया कि गर्मियों में एड़ियों की फटने की समस्या को कैसे करें दूर, ऐसे बनी रहेंगी खूबसूरत-मुलायम

- सोने से पहले मेकअप हटाना बहुत जरूरी है। शिल्पा सोने से पहले अपना चेहरा जरूर साफ करती हैं।

- शिल्पा बिना सनस्क्रीन लगाए बाहर नहीं जाती हैं। तेज धूप आपकी स्किन को काफी नुकसान पहुंचाता है। ऐसे में आप भी जब भी घर से बाहर जाएं तो अच्छा सनस्क्रीन जरूर लगाएं।

- शिल्पा अपने बालों को नेचुरली ड्राय करती हैं। आप भी हेयर स्ट्रेटनर जैसे हीट ट्रीटमेंट से अपने बालों को बचा कर रख सकती हैं।

- शिल्पा सलाह देती हैं कि कभी भी अपनी स्किन पर साबुन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से आपकी स्किन रूखी और बेजान बनती है।

Next Story