Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Girl Fashion: लड़कियों का अजीबो गरीब फैशन देख आप भी रह जाएंगे हैरान, कपड़ों की जगह बांधा तकिया

Girl Fashion: सोशल मीडिया पर हाल ही में #quarantinepillowchallenge ट्रेंड कर रहा है। जिसमें लड़किया अजीबो गरीब फैशन (Quarantine Funny Challenge) करते हुए नजर आ रही हैं। इस चैलेंज में लड़कियां कपड़ों के बजाए तकिये को शरीर से बांध रही हैं। वहीं लड़कियां चैलेंज पूरा करने के लिए इस लुक का काफी स्टाइलिश बनाकर फोटो शेयर कर रही हैं।

Girl Fashion: लड़कियों का अजीबो गरीब फैशन देख आप भी रह जाएंगे हैरान, कपड़ों की जगह बांधा तकिया
X

Girl Fashion: कोरोना (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए देश में लॉकडाउन (Lockdown0 किया गया है। वहीं घरों में कैद लोग बोरियत को मिटाने के लिए तरह तरह की Activity कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर भी लोग एक दूसरे को तरह तरह के चैलेंज (Social Media Challenge) दे रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले टी शर्ट चैलेंज देखेने को मिला था, तो उससे पहले #quarantinetravelchallenge देखने को मिला था। वहीं सोशल मीडिया पर हाल ही में #quarantinepillowchallenge ट्रेंड कर रहा है। जिसमें लड़किया अजीबो गरीब फैशन (Quarantine Funny Challenge) करते हुए नजर आ रही हैं। इस चैलेंज में लड़कियां कपड़ों के बजाए तकिये को शरीर से बांध रही हैं। वहीं लड़कियां चैलेंज पूरा करने के लिए इस लुक का काफी स्टाइलिश बनाकर फोटो शेयर कर रही हैं। इतनी ही नहीं लड़कियां बिल्कुल वैसे ही तैयार हो रही हैं, जैसे किसी फंक्शन में जा रही हो। तो चलिए इन्हीं लड़कियों के इस तकिया चैलेंज की एक झलक दिखाते हैं।


वहीं लड़कियों ने तकिए को शरीर से बांधने के लिए डिजाइनर बेल्ट्स का इस्तेमाल किया। इसमें भी उन्होंने लुग को परफेक्ट बनाने के लिए ऐसे लकर चूज किए जो बेल्ट से मैच हो।


कई लड़कियों ने मिरर सेल्फीज शेयर की। इसके साथ ही हाई हील्स भी पहनी।

Also Read : OMG: इन 5 देशों की महिलाओं की खूबसूरती का यह है राज, आप भी करें ये काम


इस चैलेंज में भी लड़कियों ने पिलो ड्रेस पहन रेडी होने के बाद डिजाइनर भी पर्स कैरी किए।


फोटो में तो लड़कियों ने ऐसे पोज दिए हैं जैसे सच में उनका कोई फोटोशूट हो रहा हो। वहीं इसके लिए उन्होंने घर के बेस्ट पोर्शन पर फोटो क्लिक की।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story