Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कों को हेडसम बनाते हैं ये 5 हेयरस्टाइल, कुछ अलग सी दिखती है लुक

इन हेयर लुक्स को अपनाकर कुछ अलग स्टाइल में दिखेंगे लड़के।

लड़कों को हेडसम बनाते हैं ये 5 हेयरस्टाइल, कुछ अलग सी दिखती है लुक
X

जब सजने सवरने से लेकर स्टाइल की बात होती है तो इसमें महिलाओं का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन अब आदमी भी इससे कम नहीं है। लड़के हो या लड़कियां दोनों ही अपने लुक्स से लेकर हेयर स्टाइल पर भी पूरा ध्यान देते है। इसकी वजह भी है कि लड़कों के पास अपने लुक को और बेहतर बनाने व स्टाइलिंश दिखने के लिए हेयर स्टाइल एक बेहतर ऑप्शन है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही हेयर स्टाइल के विषय में बताने जा रहे हैं जो मेंस स्टाइलिंग के लिए बहुत काम आएंगे।

अगर आप भी हेयर स्टाइल लुक को लेकर परेशान है तो आप शॉर्ट फ्रंट लॉन्ग बैक लुक को अपना सकते हैं। इस लुक में आगे की तरफ बाल छोटे स्पाइकस स्टाइल में किए जाते हैं। जबकि पीछे से बाल वी शेप में थोड़े लंबे रखे जाते हैं। यह स्टाइल वैसे तो सभी पर बहुत ही आकर्षक दिखता है, लेकिन गोल चेहरे पर इसका जादू अलग ही दिखाई देता है।

वहीं अगर आप फंकी लुक अपनाना चाहते हैं तो मैस्डअप लुक मैसी स्टाइल अपना सकते हैं। इस लुक के लिए बालों में वैक्स लगाकर बस उन्हें स्क्रंच कर दिया जाता है। इसके साथ ही यह लुक बहुत ही शाइनी नहीं, बल्कि मैट फिनिश लिए हुए होता है। इसमें बाल यदि हाइलाइटेड हों तो यह लुक और भी कूल दिखता है।

स्पाइकस स्टाइल में थोड़े से बाल लंबे और सिर के तीनों हिस्से के बाद बाल छोटे छोटे रखे जाते हैं। वैट जैल लगाकर बालों के अंतिम सिरे को घुमाएं और उन्हें सीधा खड़ा कर लें। इससे आप बेहद कूल और हेडसम लगेंगे।

डिस्कनेक्शन स्टाइल की बात करें तो इस लुक में साइड के बालों को बहुत छोटा और बीच के बालों को लंबा रखा जाता है। बालों के इसी मिस-मैच के चलते इस स्टाइल को डिस्कनेक्शन स्टाइल कहा जाता है। बालों का यह स्टाइल पतले व लंबे चेहरे के साथ ही चौड़े माथे वाले युवकों पर बेहतरीन लगता है।

क्रॉप स्टाइल में बालों के सिरे ब्रोकन एम स्टाइल में कटे होते हैं। इस लुक को बनाये रखने के लिए कुछ ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। यह स्टाइल छोटे चेहरे और घने बालों पर काफी जचता है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story