Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Eyebrows सेट करवाने से पहले जान लें, किस तरह की आईब्रो शेप से उभरती है पर्सनालिटी

आइब्रो की सही शेप से ऐआपकी पर्सनालिटी उभरती है। इसलिए हमेशा फेस की शेप के मुताबिक ही आईब्रो सेट करवाएं। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह के फेस पर किस तरह की आइब्रो शेप सूट करती है।

Eyebrows सेट करवाने से पहले जान लें,  किस तरह की आईब्रो शेप से उभरती है पर्सनालिटी
X
ऐसे करवाएं आइब्रो सेट (फाइल फोटो)

आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करती हैं आपकी आइब्रो। वहीं अक्सर महिलाएं आइब्रो बनवाते हुए उसकी शेप पर ध्यान नहीं देती हैं। अक्सर महिलाएं बिना कोई शेप दिए हुए ही आइब्रो सेट करवा लेती हैं। आपको बता दें कि आइब्रो की खराब शेप आपकी आंखों की खूबसूरती बिगाड़ने का काम करती हैं। आपको हमेशाा अपने फेस के शेप के हिसाब से ही आइब्रो सेट करवानी चाहिए। इससे आपके फेस का लुक चैंज होता है।

आपको पता होना चाहिए कि आइब्रो की सही शेप से ऐआपकी पर्सनालिटी उभरती है। इसलिए हमेशा फेस की शेप के मुताबिक ही आईब्रो सेट करवाएं। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह के फेस पर किस तरह की आइब्रो शेप सूट करती है।

गोल फेस

अगर आपका फेस गोल है तो आपके फेस पर राउंड शेप आइब्रो अच्छी नहीं लगेगी। आपको अपने फीचर्स उभारने के लिए आइब्रो को हल्का सा ऊंचा और लंबा रखना होगा। इससे आपका फेस चोड़ा लगेगा।

चकोर फेस

इस तरह की शेप वाली महिलाओं को चाहिए कि वो आर्च को ऊपर उठाएं और आइब्रो को लंबा रखें। इसके साथ ही आइब्रो को एंग्युलर रखें।

ऑब्लॉन्ग शेप

इस तरह की शेप वाली महिलाओं के गाल और माथा थोड़े चौड़े होते हैं। ऐसे में आपको लंबी आइब्रो सूट करेगी।

Also Read: Independence Day 2020: इस खास मौके पर दिखना है स्पेशल तो फॉलो करें ये टिप्स

ओवल शेप

ओवल शेप वाली महिलाओं के फेस पर हर शेप की आइब्रो अच्छी लगती है।

Next Story