Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियां कुर्ती के साथ पहनें ये खूबसूरत डिजाइनर लेगिंग

Fashion Tips : गर्मियों में सभी लोग आकर्षक और आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करते हैं। जिसमें लड़कियां अलग स्टाइल की कुर्तियों यानि लंग और शार्ट कुर्ती के अलावा टॉप को भी जींस या प्लाजो के साथ टीमअप करके पहनती हैं। लेकिन रोजाना प्लाजों और जींस पहनना भी बेहद अजीब लगता है। ऐसे में अलग-अलग कलर और डिफरेंट डिजाइन की लेंगिग कैरी करना एक अच्छा ऑप्शन है। लेगिंग की खासियत ये है कि इसे मॉडर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही तरह के कपड़ों के साथ आसानी से पहना जा सकता है। इसलिए आज हम आपको लेगिंग के डिजान्स के बारे में बता रहे हैं।

लड़कियां कुर्ती के साथ पहनें ये खूबसूरत डिजाइनर लेगिंग
X

Fashion Tips : गर्मियों में सभी लोग आकर्षक और आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करते हैं। जिसमें लड़कियां अलग स्टाइल की कुर्तियों यानि लांग और शार्ट कुर्ती के अलावा टॉप को भी जींस या प्लाजो के साथ टीमअप करके पहनती हैं। लेकिन रोजाना प्लाजों और जींस पहनना भी बेहद अजीब लगता है। ऐसे में अलग-अलग कलर और डिफरेंट डिजाइन की लेंगिग कैरी करना एक अच्छा ऑप्शन है। लेगिंग की खासियत ये है कि इसे मॉडर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही तरह के कपड़ों के साथ आसानी से पहना जा सकता है। इसलिए आज हम आपको लेगिंग के डिजान्स के बारे में बता रहे हैं।

लड़कियां कुर्ती के लिए ये हैं खूबसूरत डिजाइनर लेगिंग:


1. कॉलेज जाना हो या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर तो आप डिफरेंट कट और डिजाइन वाली लेगिंग को टॉप या किसी कुर्ती के साथ टीमअप करके लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।

2. अगर आपको किसी शादी या सगाई के फंक्शन में जाना है, तो ऐसे में आप अनारकली सूट या किसी शार्ट कुर्ती के साथ मैंचिंग की लेगिंग को हैवी दुपट्टे के साथ कैरी करें।

3. लेगिंग को सिर्फ रेगुलर आउटफिट में नहीं बल्कि एक्सरसाइज के समय भी आसानी से पहन सकती हैं। ऑफिस आउटफिट में भी लेगिंग आपको एक कंफर्टेबल और यूनिक लुक देती है। इसमें आप लेगिंग को




4. अगर आप वेस्टर्न ड्रेस पहनना पसंद करती हैं, तो शार्ट फ्रॉक्स या स्टाइलिश फ्रिल टॉप के साथ डिफरेंट डिजाइन की लेगिंग पहनें।

5. अगर आपको फैंसी और ट्रेंडी आउटफिट पहनने का शौक है, तो ऐसे में आप एनिमल या फ्लोरल प्रिंट की लेगिंग ट्राई कर सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story