Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेल्स पर सर्द मौसम के रंग

अगर आप नेलआर्ट की शौकीन हैं तो इसे करते या करवाते समय सीजन का ध्यान जरूर रखें। हर सीजन में ड्रेसेस की तरह नेलआर्ट का ट्रेंड भी बदलता रहता है। सर्द मौसम में भी कई तरह के नेलआर्ट ट्रेंड में हैं, आप चाहें तो इन्हें ट्राई कर सकती हैं।

नेल्स पर सर्द मौसम के रंग
X

सर्दियों के लिए आपने अपने वार्डरोब में ड्रेसेस, फुटवियर अपडेट कर दिए हैं। लेकिन अगर आप अपने नेल्स को स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो इसके लिए आपको ट्रेंडी नेलआर्ट की हेल्प लेनी चाहिए। तभी आपको परफेक्ट, सीजनल लुक मिल पाएगा। इन दिनों स्नो थीम, ट्री थीम नेलआर्ट काफी ट्रेंड में है। इनसे आपको नेल्स पर विंटर लुक मिलेगा।

स्नो थीम

विंटर सीजन में स्नो थीम नेलआर्ट एवरग्रीन ट्रेंड है। महिलाएं अकसर विंटर में इस नेलआर्ट को बनाना पसंद करती हैं। यह नेल्स, हाथों की खूबसूरती को बढ़ाता है। इसे बनाने के लिए सबसे पहले ट्रांसपैरेंट, सेमी-ट्रांसपैरेंट नेलपेंट नेल्स पर लगाएं। इससे एक बेस तैयार हो जाएगा। इसके बाद एक स्पॉन्ज को व्हाइट एनामेल पेंट में डुबोकर नाखूनों के साइड में लगाएं और अच्छे से सूखने दें। इससे आपके नेल्स को स्नो लुक मिलेगा। आप चाहें तो इसके बाद ट्रांसपैरेंट नेल पेंट का कोट अप्लाई कर सकती हैं।

ट्री नेलआर्ट

ट्री नेलआर्ट दिखने में काफी अच्छा लगता है। आप चाहें तो इसे ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए सबसे पहले नेल्स पर व्हाइट नेलपेंट से बेस लगाएं। इसे अच्छे से सूखने दें। इसके बाद ग्रीन नेलपेंट लें, इससे ट्री का शेप बनाएं। आप ट्री बनाने के लिए दूसरे कलर भी यूज कर सकती हैं। इससे आपको नेल्स पर परफेक्ट विंटर लुक मिलेगा।

पोल्का डॉट्स

पोल्का डॉट्स नेलआर्ट भी विंटर सीजन में अच्छा लगता है। इसे लगाना भी काफी आसान है। इसके लिए सबसे पहले अपने नाखूनों पर किसी भी नेलपेंट का एक शेड लगाएं और अच्छे से सूखने दें। इसके लिए आप ब्लैक, व्हाइट, पिंक और ऑरेंज कलर्स की नेलपेंट सेलेक्ट करें। इसके बाद एक टूथपिक लें, इससे नेल्स पर डॉट्स बना लें। अगर आपने ब्लैक नेलपेंट से बेस दिया है तो आप व्हाइट कलर के पोल्का डॉट्स बनाएं। इसके अलावा अगर व्हाइट कलर से बेस दिया है तो ब्लैक कलर से डॉट्स बनाएं। इसमें आपका कलर कॉम्बिनेशन का आइडिया अच्छा होना चाहिए, तभी आपका नेलआर्ट परफेक्ट दिखेगा।

ग्लिटर नेलआर्ट

यह नेलआर्ट ईवनिंग टाइम के लिए बेस्ट माना जाता है। अगर आपको किसी शादी, पार्टी को अटेंड करना है तो आप ग्लिटर नेल आर्ट ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए सबसे पहले नेल्स पर न्यूड शेड का नेलपेंट लगाएं। इसके बाद ऊपर से ग्लिटर अप्लाई करें। सूखने पर इस पर ट्रांसपैरेंट नेलपेंट लगाएं। इससे आपके नेल्स काफी खूबसूरत नजर आएंगे।

Next Story