Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आपकी हर तरह की साड़ी को परफेक्ट बनाएगें ये खूबसूरत ब्लाउज

Fashion Tips : साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे हर सीजन और मौसम में आसानी से पहना जा सकता है। आमतौर पर लड़कियां डेली रूटीन में साड़ी पहनना पसंद नहीं करती हैं लेकिन जब बात किसी फैमिली फंक्शन की हो या किसी त्यौहार पर एथनिक लुक कैरी करने की। लड़कियां साड़ी को अलग-अलग स्टाइल से बांधने के अलावा उसके साथ पहने जाने वाले ब्लाउज को डिफरेंट डिजाइन के कट, एम्ब्रॉयडरी से आकर्षक बना सकती हैं। ऐसे में आज हम आपको आपके साड़ी लुक (Saree Look) को परफेक्ट बनाने के लिए खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन (Blouse Designs) बता रहे हैं।

आपकी हर तरह की साड़ी को परफेक्ट बनाएगें ये खूबसूरत ब्लाउज
X

Fashion Tips : साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे हर सीजन और मौसम में आसानी से पहना जा सकता है। आमतौर पर लड़कियां डेली रूटीन में साड़ी पहनना पसंद नहीं करती हैं लेकिन जब बात किसी फैमिली फंक्शन की हो या किसी त्यौहार पर एथनिक लुक कैरी करने की। लड़कियां साड़ी को अलग-अलग स्टाइल से बांधने के अलावा उसके साथ पहने जाने वाले ब्लाउज को डिफरेंट डिजाइन के कट, एम्ब्रॉयडरी से आकर्षक बना सकती हैं। ऐसे में आज हम आपको आपके साड़ी लुक (Saree Look) को परफेक्ट बनाने के लिए खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन (Blaouse Designs) बता रहे हैं।

लड़कियों के लिए खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन :




1. अगर आपको फ्रेंड्स या फैमिली के साथ आउटिंग पर जाना है और आप कोई लाइट वेट और फ्लोरल साड़ी पहनने वाली हैं, तो ऐसे में आप ब्लाउज डिजाइन में स्लीव्स और नेक पर फ्रिल बनवाकर आकर्षक बनवा सकती है।

2. अगर आपको किसी फैमिली फंक्शन में जाना है, तो ऐसे में आप ब्लाउज के बेक नेक को डीप बनवाएं और उसके किनारें पर स्टोन या मोती वर्क करवाएं।




3.ब्लाउज में गोल नेक बेहद आकर्षक लगता है। इसमें आप गोटा पट्टी का लगवाएं और मरून या गोल्डन कलर की बड़े-बड़ें मोती वाली डोरी जरूर लगवाएं।

4.अगर आप ब्लाउज में मार्डन लुक चाहती हैं, तो ऐसे में आप शोल्डर से स्लीव्स तक नेट लगवाकर एक यूनिक लुक दे सकती हैं।

5.अगर आप फैंसी ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं, तो ऐसे में आप ब्लाउज पर लेस या क्रोशिये का काम करवा कर फंकी लुक दे सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story