Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bhai Dooj 2019 : भाई दूज पर भाई पहनें ये आकर्षक ड्रेस - दिखें स्टाइलिश

Bhai Dooj 2019 भाई दूज का त्यौहार (Bhai Dooj Festival) दिवाली (Diwali) के आखिरी दिन मनाया जाता है। इस बार 29 अक्टूबर को भाई दूज मनाया जाएगा। ऐसे में लड़कियां और महिलाएं पहले से ही इस दिन के लिए शॉपिंग कर लेती हैं, लेकिन अधिकांश लड़के अपने कपड़ों को लेकर थोड़े लापरवाह होते हैं, ऐसे में आज हम लड़कों के लिए भाई दूज पर खास ड्रेस आइडिया (Dress Idea) लेकर आए हैं। जो पहनने में कंफर्टेबल होने के साथ आपको स्टाइलिश बनाने में भी मदद करेगें।

Bhai Dooj 2019 : भाई दूज पर लड़के पहनें ये आकर्षक ड्रेस और दिखें स्टाइलिशBhai Dooj 2019 Dress Bhai Dooj Dress For Boys

Bhai Dooj 2019 : भाई दूज का त्योहार बहन-भाई के रिश्ते को मजबूत बनाने वाला एक खास त्योहार है। इसे दिवाली के एक दिन बाद मनाया जाता है। इस दिन बहन भाई के माथे पर तिलक करती हैं और उसके उज्जवल भविष्य और बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हैं। जिसके बदले में भाई बहन को गिफ्ट देता है। ऐसे में अगर आप अपने भाई दूज को स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो उसके लिए आपके कपड़ों का अच्छा और परफेक्ट होना बेहद जरुरी है। ऐसे में आइए जानते हैं भाई दूज के लिए लड़कों के लिए क्या है स्पेशल ड्रेसअप...

Bhai Dooj 2019 / Dress Idea For Boys

1. कुर्ता पजामा / Kurta Pyjama





अगर आप भाई दूज पर कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए कुर्ता पजामा परफेक्ट रहेगा। आप अपने कुर्ते के साथ खादी या कॉटन की एम्ब्रॉयडरी जैकेट पहन सकते हैं। आप चाहें तो कुर्ते के साथ कोई स्टोल भी ले सकते हैं।

2. डेनिम कुर्ता / Denim Kurta




















आज के दौर में अधिकांश लड़के डेनिम पहनना पसंद करते हैं, क्योंकि पहनने में कंफर्टेबल होती है। डेनिम की खासियत ये है कि इसे इंडियन या वेस्टर्न दोनों ही फंक्शन्स में टी-शर्ट या कुर्ते के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। साथ ही इसके रखरखाव में भी ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है।

3. धोती कुर्ता / Dhoti Kurta



अगर आप भाई दूज पर पारंपरिक परिधान यानि ट्रेडिशनल वियर पहनना चाहते हैं, तो ऐसे में आप अपने लुक को बदलते हुए धोती-कुर्ता ट्राई करें। आप बंगाली स्टाइल का धोती कुर्ता पहनें ये आपके सिंपल लुक को स्टाइलिश बनाने में मदद करेगा।

4. डेनिम के साथ शर्ट / Denim with Shirt




अगर आप भाई दूज पर नॉर्मल ड्रेसअप ही रखना चाहते हैं, तो ऐसे में आप डेनिम के साथ शर्ट या टी-शर्ट पहन सकते हैं। इससे आप त्योहारी सीजन में भी खुद को फ्री महसूस कर सकेंगें। ऐसे में अगर आपको ऑफिस जाना है, तब भी आपके लिए ये ड्रेसअप परफेक्ट रहेगा।

5. शेरवानी / Sherwani



अगर आप भाई-दूज पर कुछ अलग पहनना चाहते हैं, तो ऐसे में आप लाइट वेट शेरवानी पहन सकते हैं, ये आपको दूसरे से अलग दिखाने में मददगार साबित होगा, साथ ही आप कपड़ों में वैरायटी ट्राई कर पायेगें। भूलकर भी हैवी एम्ब्रॉयडरी की शेरवानी न पहनें वो आपको शादी का लुक देगी, जो त्योहार के मूड को सूट नहीं करेगा।

Next Story
Share it
Top