Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्ने की समस्या से छुटकारा पाने के लिए ट्राई कर सकती हैं ये Facewash

महिलाओं को एक्ने होने का डर काफी रहता है। जो आपकी खूबसूरती बिगाड़ने का काम करता है। एक्ने की परेशानी महिलाओं के लिए कई मुसीबत खड़ी कर देती है। एक्ने की सम्स्या से जूझ रहे लोगों को ब्यूटी और स्किन केयर प्रोडक्ट्स चुनने में काफी परेशानी होती है।

एक्ने की समस्या से छुटकारा पाने के लिए ट्राई कर सकती हैं ये Facewash
X

एक्ने की समस्या से छुटकारा पाने के लिए ट्राई कर सकती हैं ये Facewash (फाइल फोटो) 

हर महिला चाहती है कि उसका चेहरा बेदाग और निखरा दिखे। जिसके लिए वे काफी मेहनत भी करती है। वहीं महिलाओं को एक्ने होने का डर भी रहता है। जो आपकी खूबसूरती बिगाड़ने का काम करता है। एक्ने की परेशानी महिलाओं के लिए कई मुसीबत खड़ी कर देती है। एक्ने की सम्स्या से जूझ रहे लोगों को ब्यूटी और स्किन केयर प्रोडक्ट्स चुनने में काफी परेशानी होती है।

कैटाफिल ऑयली स्किन क्लींजर

ये आपकी स्किन के लिए काफी अच्छा फेसवॉश साबित हो सकता है। यह स्किन को डीप क्लींजिंग करता है। यह सेंसिटव स्किन वालों के लिए काफी बेस्ट फेसवॉश है।

Also Read: शैम्पू में यह चीज मिलाकर लगाने से बाल झड़ने की समस्या का होगा समाधान, बस पता होना चाहिए इस्तेमाल करने का सही तरीका

न्यूट्रोजिना ऑयल क्लींजिंग फेसवॉश

यह फेसवॉश आपके लिए बेस्ट हो सकता है। यह बहुत ही माइल्ड होता है। यह आपकी स्किन को भी नुकसान नहीं पहुंचाता है। इसे लगाने से फेस का ऑयल काफी आसानी से निकल जाता है। इससे आपकी स्किन भी ड्राई नहीं होती है।

इनिस्फ्री पोर क्लींजिंग फेशियल फोम

यह फोम बेस्ड फेस वॉश है। यह आपकी स्किन से एक्सट्रा ऑयल कि निकालकर त्वचा के टेक्सचर को अच्छा बनाता है। इससे क्लींजिंग काफी अच्छी होती है।

Next Story