Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्टेटस सिंबल बना मास्क, मार्केट में आए सोने-चांदी से बने फेस मास्क, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

हमारे लाइफस्टाइल में मास्क(Mask) का भी नाम जुड़ गया है। जिसे अब हर मौकों पर पहनना जरूरी हो गया है। वहीं कोरोना से बचाव (Coronavirus Precautions) के लिए पहनने वाला मास्क अब फैशन में आ गया है। दुल्हा(Groom) और दुल्हन(Bride) से लेकर किटी पार्टियों के लिए अलग अलग डिजाइन के सोने (Gold Mask) और चादीं के मास्क (Silver Mask) तैयार किए जा रहे हैं। जिनकी कीमत 1 लाख से 25 लाख के बीच बताई जा रही है।

स्टेटस सिंबल बना मास्क, मार्केट में आए 1 -25 लाख रूपये के मास्क
X
स्टेटस सिंबल बना मास्क (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। कई देशों में इसका कहर देखने को मिल रहा है। वहीं सावधानी (Coronavirus Precautions) ही इससे बचने का एकमात्र उपाय है। जिसके लिए लोगों को शुरू से ही मुंह पर मास्क(Mask) लगाने की सलाह दी जा रही है। वहीं अब मास्क फैशन(Fashion) में बदलता जा रहा है। हाल ही में कुछ दुल्हन शादी में लहंगे के मैचिंग का मास्क कुछ मॉडल्स बिकनी के मैचिंक का मास्क लगाती हुई नजर आईं। वहीं अब मास्क में ज्वैलरी के नए कॉन्सेप्ट नजर आ रहे हैं। गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवा चुके ज्वैलर ने 25 लाख का मास्क का बनाया है।हमारे लाइफस्टाइल में मास्क(Mask) का भी नाम जुड़ गया है। जिसे अब हर मौकों पर पहनना जरूरी हो गया है। वहीं कोरोना से बचाव (Coronavirus Precautions) के लिए पहनने वाला मास्क अब फैशन में आ गया है। दुल्हा(Groom) और दुल्हन(Bride) से लेकर किटी पार्टियों के लिए अलग अलग डिजाइन के सोने (Gold Mask) और चादीं के मास्क (Silver Mask) तैयार किए जा रहे हैं। जिनकी कीमत 1 लाख से 25 लाख के बीच बताई जा रही है।

हर मौके पर पहनना जरूरी हो गया है

मास्क ऐसी चीज है जो अब लाइफ का हिस्सा बन गया है। वहीं अब इसे हर मौके पर पहनना जरूरी हो गया है। वहीं लोग अब शादी और पार्टी में भी इससे पहनते हुए नजर आने लगे हैं। ऐसे में जयपुर में 1 से 25 लाख तक सोने और डायमंड के मास्क तैयार किए जा रहे हैं। यह मास्क पार्टी, और शादी को ध्यान में रखते हुए तैयार किए जा रहे हैं।

4 से 50 ग्राम 18 कैरेट गोल्ड का इस्तेमाल होगा

ज्वैलर अभिषेक का कहना है कि दुल्हा और दुल्हन की ड्रेस से मैच करते हुए मास्क बनाया जाएगा, जिसमें 4 से 50 ग्राम 18 कैरेट गोल्ड का इस्तेमाल होगा। वहीं कुछ मास्क बनाने के लिए 3 से 17 कैरेट डायमंड का भी इस्तेमाल किया जाएगा। इतना ही नहीं कुछ मास्क शादी में आने रिश्तेदारों और मेहमानों को ध्यान में रखकर भी बनाएं जा रहे हैं। ये मास्क चांदी के होंगे जिनकी कीमत 6 हजार से 25 हजार के बीच होगी।

Also Read: गर्मियों में इस कलर की लिपस्टिक बढ़ाएगी आपकी खूबसूरती

पार्टी के लिए भी ज्वैलरी मास्क तैयार किए जा रहे हैं

आपको बता दें कि बर्थडे, जलवा और किटी पार्टी के लिए भी ज्वैलरी मास्क तैयार किए जा रहे हैं। इन फैन्सी मास्क के लिए वैल्वैट पर हैंड वर्क आर्ट के जरिए अलग अलग तरह के स्लोगन लिखकर मास्क तैयार किए जा रहे हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story