Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्‍ट्रेस दीपिका सिंह ने बताई होंठ और गाल गुलाबी करने की गजब की ट्रिक

दिया और बाती सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कभी वो डांस की वीडियो शेयर करती हैं तो कभी योगा। वहीं हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे 15 सेकेंड में होंठों और गालों को गुलाबी करने की जबरदस्त ट्रिक बताती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका की इस ट्रिक को आप भी ट्राय कर सकती हैं।

एक्‍ट्रेस दीपिका सिंह ने बताई होंठ और गाल गुलाबी करने की गजब की ट्रिक
X
प्राकृतिक रूप से गुलाबी होंठ पाने के टिप्स (फाइल फोटो)

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपनी एक्टिंग से काफी लोगों का दिल जीता है। दिया और बाती सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कभी वो डांस की वीडियो शेयर करती हैं तो कभी योगा। वहीं हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे 15 सेकेंड में होंठों और गालों को गुलाबी करने की जबरदस्त ट्रिक बताती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका की इस ट्रिक को आप भी ट्राय कर सकती हैं।


वीडियो में दीपिका ने चुकंदर के टुकड़ों को गाल और होठों पर रगड़ते हुए नजर आ रही हैं। जिससे उनके होठ और गाल गुलाबी हो जाते हैं। वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है कि मेरी इस 15 सेकेंड की ब्यूटी रूटीन को आप भी ट्राई करें।

आपको बता दें कि चुकंदर स्किन ही नहीं हैल्थ के लिए भी काफी फायदेमंद होता है। इतना ही नहीं बल्कि आप चुकंदर से अपने बालों को भी कलर कर सकती हैं। चुकंदर से शरीर को काफी फायदे पहुंचते हैं। वहीं इससे बना हुआ सीरम स्कीन को टाइट करने का काम करता है।

चुकंदर के फायदे

- इसमें विटमिन -C और एंटीऑक्‍सीडेंट्स भरपूर मात्रा में पाए जाते हैं, जो के कोलेजन के स्‍तर को बढ़ा कर उसे यूथफुल रखता है।

Also Read: साउथ की हिरोइन अपने बालों का इस तरह रखती हैं खास ख्याल, ये टिप्स आ सकते हैं आपके भी काम

- चुकंदर एंटीइंफ्लेमेट्री भी होता है। जो पिंपल्स से बचाता है। इसके साथ ही यह स्किन पर एक्‍सट्रा ऑयल हटाता है।

- चुकंदर में मौजूद विटामिंस, मिनरल्‍स और आयरन जैसे पोषक तत्‍वों की वजह से यह त्‍वचा पर चढ़ी डेड सेल्‍स की परत को हटा कर उसे ग्‍लोइंग बनाता है।

- चुकंदर टैनिंग की समस्या को भी दूर करता है।

Next Story