Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Fashion Tips: सर्दियों में पहने ऐसे आउटफिट्स, आएगा गजब का लुक

जब बात हो ठंड से बचने के साथ अट्रैक्टिव दिखने की तो वेलवेट फैब्रिक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसमें तरह-तरह के आउटफिट्स इन दिनों मौजूद हैं। लेटेस्ट फैशन ट्रेंड और अपनी पसंद के अकॉर्डिंग आप इनमें से कोई भी आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। यकीनन इसमें आपका ओवरऑल लुक निखर उठेगा।

Fashion Tips: सर्दियों में पहने ऐसे आउटफिट्स, आएगा गजब का लुक
X

सर्दी के मौसम में फैशन के लेटेस्ट ट्रेंड (Winter Season Fashion Trend) को मेंटेन करना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन जब बात हो, वेलवेट (Velvet) जैसे फैब्रिक से बने ड्रेसेस की तो ऐसा करना टफ नहीं होता है। वेलवेट के फैब्रिक में एक से एक बेहतरीन आउटफिट मिल जाएंगे। ये कंफर्टेबल होने के साथ-साथ आपको फैशन अप-टू-डेट भी रखते हैं। इस फैब्रिक में तरह-तरह के डिजाइनर आउटफिट मार्केट में मौजूद हैं, जिनमें एक लंबी वैराइटी रेंज आपको मिल जाएगी। इनमें से कुछ के बारे में हम आपको बता रहे हैं-

फ्लोरल प्रिंट साड़ी (Velvet Floral Saree)

इन दिनों वेलवेट के फ्लोरल प्रिंट साड़ियों की खूब डिमांड है। इस तरह की साड़ी आजकल काफी फैशन में हैं। इसे आप मैरिज पार्टी या किसी फंक्शन में भी कैरी कर सकती हैं। इस सीजन में यह दूसरी साड़ियों से इसलिए भी बेटर है, क्योंकि इसे पहनने के बाद ठंडी का अहसास भी नहीं होता है। आप सर्दी के मौसम में दिन या रात किसी भी समय वेलवेट साड़ी कैरी कर सकती हैं। आप ऑकेजन और पसंद के हिसाब से अपने लिए साड़ी चुन सकती हैं।

वेलवेट सूट (Velvet Suit)

टीनएज गर्ल्स, यंग और मिड एज महिलाएं सूट में अपने आप को कंफर्टेबल फील करती हैं। ऐसे में इस मौसम के लिए वेलवेट से बना सूट बहुत अच्छा ऑप्शन है। वेलवेट सूट में भी कई तरह के ऑप्शन मार्केट में मौजूद हैं। वेलवेट सूट में आपको अनारकली, प्लाजो, गाउन जैसी कई वैरायटीज मिल जाएंगी। अगर आप सिंपल-सोबर ड्रेस पसंद करती हैं, तो सिंपल सूट में भी वेलवेट सूट के अच्छे ऑप्शन मौजूद हैं। इनमें बनी एंब्रॉयडरी इन्हें खास लुक देती है। इसमें आप अपनी पसंद के कलर्स चूज कर सकती हैं।

वेलवेट ब्लेजर (Velvet Blazers)

विंटर सीजन में ठंड से बचने के लिए आउटफिट के ऊपर ब्लेजर पहनने का खूब फैशन है। इससे ओवरऑल पर्सनालिटी ही बदल जाती है। इन दिनों वेलवेट के ब्लेजर भी खूब पहने जा रहे हैं। वेलवेट ब्लेजर, खासकर कॉलेज गोइंग गर्ल्स और ऑफिस गोइंग वूमेन में ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आमतौर पर वेलवेट ब्लेजर सिंगल कलर में होते हैं, जिन्हें आप जींस या ट्राउजर्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। आप चाहें तो वेलवेट ब्लेजर को सूट या साड़ी के साथ भी पेयर कर सकती हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि वेलवेट ब्लेजर का कलर आपकी ओवरऑल आउटफिट के कलर्स के कॉन्ट्रास्ट में हो। तभी इसे कैरी करने के बाद आपका लुक उभरकर आएगा।

वेलवेट पैंट्स (Velvet Pants)

कलरफुल वेलवेट बॉटम्स का नया फैशन आजकल बना हुआ है। यंग गर्ल्स में इसका काफी क्रेज है। चाहे कॉलेज हो या ऑफिस, आप इसे कहीं भी वियर कर सकती हैं। वैसे वेलवेट बॉटम सिंगल कलर में भी मिलते हैं। वेलवेट पैंट को आप सेम कलर की वेलवेट ब्लेजर और कॉन्ट्रास्ट कलर में टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। इस तरह आपका बिल्कुल अलग लुक क्रिएट हो जाएगा।

Next Story