Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस नवरात्र डोमिनोज से ऑर्डर करें ''व्रत वाला पिज्जा''

इस नवरात्र व्रत में खाया जाने वाला सिंघाड़े के आटे का पिज्जा तैयार किया गया है।

इस नवरात्र डोमिनोज से ऑर्डर करें व्रत वाला पिज्जा
X
नई दिल्ली. अक्सर ऐसा होता है कि जब कोई त्योहार आता है तो हमें स्पेशल चीजें खाने का कुछ ज्यादा ही मन करता है। अगर हम बात करें लोगों की फेवरेट डिश पिज्जा की तो मौका कोई भी हो हम पिज्जा खाना नहीं छोड़ते हैं, क्योंकि पिज्जा के नाम से ही मुंह में पानी आ जाता है। पिज्जा के शौकीनों के लिए यह खबर खुशियां लेकर आया है, अब 9 दिन उन्हे अपना मन मारकर नहीं रहना होगा। इसी बात को ध्यान में रखकर डॉमिनोज लेकर आया है इस नवरात्र व्रत में खाया जाने वाला पिज्जा। जी है- है न खुशखबरी। बता दें कि इस नवरात्र पिज्जा कंपनी ने व्रत में खाया जा सकने वाला पिज्जा बनाने का एलान किया है।
इस नवरात्र में डोमिनोज के लगभग 500 से ज्यादा आउटलेट इस खास मौके पर वेज फूड आइटम्स ही पेश करेंगे। इस नवरात्र से पहले भी इस तरह की सुविधा उपवास वालों के लिए की गई थी लेकिन उस वक्त ऐसी खास सुविधा ज्यादा कुछ ही स्टोर्स पर उपलब्ध थी। नवरात्रि के मौके पर यानि पूरे 9 दिन वेज खाने वालों की तादाद बढ़ जाती है। डोमिनोज पिज्जा इंडिया के प्रेसिडेंट देव अमरितेश का कहना है शाकाहारियों को देखते हुए हम अपने कस्टमर्स को उनके मुताबिक सुविधा देना चाहते हैं और साथ ही एक ट्रेडमार्क बनाना चाहते है।
डोमिनोज में आप बेफिक्र होकर फलाहारी पिज्जा का लुफ्त उठा सकते हैं। इसमें व्रत में खाया जाने वाला सिंघाड़े के आटे का भी पिज्जा तैयार किया गया है। इसके अलावा साबूदाना क्रिस्प्स भी मौजूद हैं। पूरे नवरात्र में कंपनी इसमें प्याज और लहसुन का इस्तेमाल नहीं करेगी, इसका मतलब यह पिज्जा टोटली वेज रहेगा। भले ही यह ट्रेडजी अपने कस्टमर्स को अपने पास बनाए रखने के लिए हो सकता है लेकिन कहीं न कहीं यह व्रत रहने वाले लोगों के लिए तो अच्छा है ही साथ ही उन लोगों के लिए भी अच्छा है जो उपवास न होते हुए भी उन्हे उपवास की तरह ही रहना पड़ता है, क्योंकि इस दौरान घर पर उनके मन मुताबिक खाना नहीं बन पाता है, वो भी प्याज और लहसुन के बिना, तो देर किस बात की आप भी इस नवरात्र डोमिनोज से पिज्जा ऑर्डर कर आराम से इसका मजा ले सकते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story