Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अगर फेयरवेल में दिखना है सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल, तो अपनाएं ये टिप्स

इन दिनों पढ़ाई के साथ ही फेयरवेल पार्टी की खुमारी स्टूडेंट्स पर छाई हुई है। जहाँ स्टूडेंट्स को एग्जाम का टेंशन है, वहीं वे फेयरवेल पार्टी में अपने लुक्स को लेकर भी कांशस हो रहे हैं।

अगर फेयरवेल में दिखना है सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल, तो अपनाएं ये टिप्स

इन दिनों पढ़ाई के साथ ही फेयरवेल पार्टी की खुमारी स्टूडेंट्स पर छाई हुई है। जहां स्टूडेंट्स को एग्जाम का टेंशन है, वहीं वे फेयरवेल पार्टी में अपने लुक्स को लेकर भी थोड़े कांशस हैं। क्या पहने, कैसे सबसे अलग दिखें वगैरह-वगैरह। अगर आपकी टेंशन भी कुछ ऐसी ही है, तो ये रिपोर्ट आपके लिए है।

दरअसल, सर्दियों में ठंड से बचने के जुगाड़ में लड़कियों के पास फैशनेबल दिखने के चांसेस कम हो जाते हैं। ऐसे में ठंड के दिनों में स्टाइलिश दिखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, लेकिन इस समस्या से निपटने के कुछ आसान उपाय हैं। जिन्हें आजमाकर आप ठंड से बचने के साथ-साथ फैशनेबल भी दिख सकती हैं। उन टिप्स के बारे में आगे की तस्वीरों में पढ़ें...

कश्मीरी शॉल

सर्दियों में शॉल का कोई मुकाबला नहीं होता है। इनमें भी अगर यह शॉल कश्मीरी हो तो बात ही अलग है। कश्मीरी शॉल साड़ी या प्लेन सूट पर खूब जंचता है। स्टाइलिश लुक पाने के लिए इवनिंग ड्रेस के साथ ग्लव्ज पहन सकती हैं।

पोंचो

पोंचो स्टाइल स्टोल में नेक काफी आकर्षक दिखता है। स्टाइलिश फॉलिंग नेक या राउंड नेक, फ्रंट ओपन इस बार ट्रेंड में हैं। इनको गले से पहना जाता है और आस्तीन की शेप नहीं होती। पोंचोज, यू कट से लेकर तिकोने डिजाइन तक कई स्टाइल में आते हैं।

फर वाले ग्लव्ज

ड्राइव करते हुए सबसे अधिक सर्दी चेहरे के बाद हाथों पर लगती है। ऐसे में फर वाले ग्लव्ज हाथों को गर्माहट देते हैं। इनसे लुक भी स्टाइलिश हो जाता है। काली ड्रेस के साथ फर वाले ग्लव्ज गजब लगेंगे। फैशन डिजाइनर्स ने इस लुक के साथ कई प्रयोग भी किए हैं।

इसे भी पढ़े: Waxing Tips: वैक्सिंग कराने से पहले रखें इन बातों का ध्यान, नहीं होगा ज्यादा दर्द

क्रोशिया वाली ड्रेसेज

इस बार मार्केट में आईं फ्लोरा ड्रेसेज खूब पसंद की जा रही हैं। फ्लोरल मिडी, मैक्सी और गाउन भी ईवनिंग ड्रेस के लिए परफेक्ट है। इनके साथ कोट या जैकेट की जरूरत नहीं पड़ती। क्रोशिया के काम वाली ड्रेस भी महिलाएं खूब पसंद कर रही हैं।

ओवरकोट

ओवरकोट सर्दियों के लिए सदाबहार कपड़ों में से एक है जिन्हें हर कोई पसंद करता है। इससे आपको सर्दी भी नहीं लगती और फैशन में भी चार चांद लग जाते हैं। ट्राउजर या शर्ट के ऊपर लंबा जैकेट पहनने से लुक निखर जाएगा। इसे लहंगे या साड़ी के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।

प्रिटेंड जैकेट्स

मार्केट में प्रिंटेड जैकेट्स की स्टाइलिश रेंज मौजूद है। ग्रीन, पिंक, पर्पल प्रिंटेड जैकेट्स न सिर्फ आपको सर्दी से बचाएंगी, बल्कि कूल, क्लासी और एलीगेंट लुक भी देंगे। इन दिनों शॉर्ट और लॉन्ग कोट फैशन में हैं। आप चाहें तो लॉन्ग कोट को जींस या दूसरे वेस्टर्न ड्रेस के साथ ही साड़ी जैसी ट्रडिशनल ड्रेस पर भी पहन सकती हैं।

Share it
Top